..और देखते रह गए CM ! काफी समझाने के बाद भी 'कैबिनेट' से उठकर चल दिये थे मंत्री सुधाकर सिंह, नीतीश कुमार ने किया स्वीकार

..और देखते रह गए CM ! काफी समझाने के बाद भी 'कैबिनेट' से उठकर चल दिये थे मंत्री सुधाकर सिंह, नीतीश कुमार ने किया स्वीकार

PATNA: बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह मुख्यमंत्री के सामने ही कैबिनेट से उठकर चल दिये थे।खुद नीतीश कुमार ने इस बात की पुष्टि की है।उन्होंने कहा कि कृषि मंत्री का एक बयान आया था। मैं कैबिनेट में उनसे पूरी जानकारी चाह रहा था। लेकिन वे तो जानकारी देने की बजाए उठ कर चल दिये। 

कैबिनेट मीटिंग से उठकर चल दिये,आप डिप्टी सीएम से पूछ लीजिए

पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि कृषि मंत्री सुधाकर सिंह का एक बयान आया था.इसके बाद मैंने पूछा था कि क्या हुआ है. हमने इस संबंध में अधिकारियों को भी निर्देश दिया था कि इस मामले को देखें. मंगलवार को कैबिनेट की बैठक में हम कृषि मंत्री सुधाकर सिंह से पूरा मामला जानना चाह रहे थे. लेकिन बताने की बजाय वहां से चल दिए.  वहां मौजूद लोगों ने भी उन्हें बहुत समझाया. सीएम ने कहा कि आप उपमुख्यमंत्री से भी पूछ सकते हैं. मैंने मौका दिया यदि कोई कारण है तो मुझे बताएं. लेकिन उन्होंने कोई बात नहीं बताई। 

कृषि विभाग के सचिव से कोई अच्छा आदमी है क्या 

मुख्यमंत्री ने कहा कि एग्रीकल्चर विभाग का आप खुद जांच कर लीजिए, विभाग के जो सेक्रेटरी हैं उनसे कोई अच्छा आदमी है क्या... कितना अच्छा आदमी हैं.बिहार में जो कृषि रोड मैप बनाया गया है और जो उस पर काम हो रहा है, वह देखने लायक है.मैं एक-एक एरिया को एरियल सर्वे करके खुद देख रहा हूं.

Find Us on Facebook

Trending News