भागलपुर में थाली बजाकर आंगनबाड़ी सेविका और सहायिका ने किया प्रदर्शन, कहा पोलियो और कोरोना की तरह करेंगे नीतीश सरकार का सफाया

भागलपुर में थाली बजाकर आंगनबाड़ी सेविका और सहायिका ने किया प्रदर्शन, कहा पोलियो और कोरोना की तरह करेंगे नीतीश सरकार का सफाया

BHAGALPUR : भागलपुर समाहरणालय परिसर स्थित डीएम कार्यालय के सामने जिले में संचालित आंगनबाड़ी केंद्र के सेविका एवं सहायिका द्वारा थाली बजाकर जमकर प्रदर्शन किया गया। वहीं प्रदर्शन कर रही सभी सेविका एवं सहायिका ने थाली लेकर नीतीश भीक्षाम देही के नारे के साथ परिसर में भीख मांगते दिखी।

बिहार आंगनबाड़ी कर्मचारी संघ के आह्वान पर भागलपुर समाहरणालय परिसर स्थित डीएम कार्यालय के सामने भागलपुर जिले के सभी आंगनबाड़ी केंद्रों के सेविका सहायिका ने मानदेय बढ़ाने संबंधित पांच सूत्री मांगों को लेकर जमकर प्रदर्शन किया। 

प्रदर्शन कर रही सेविका सहायिका ने कहा कि हमलोग मानदेय में बढ़ोतरी सहित पांच सुत्री मांग सरकार से कर रहे हैं। लेकिन केंन्द्र सरकार ने राज्य सरकार पर और राज्य सरकार ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते रहते हैं। लेकिन हमारी मांग को पूरा नहीं करते हैं। जिसको लेकर हम सभी सेविका सहायिका अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं और आज हमलोग डीएम के माध्यम से थाली बजाकर प्रदर्शन कर सरकार से अपनी पांच सुत्री मांग कर रहे हैं। 

वहीं प्रदर्शनकारी महिलाओं ने कहा कि यदि हमारी मांग को पूरा नहीं किया गया तो पोलियो और कोरोना को भगा सकते हैं तो नीतीश कुमार की सरकार को भगाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News