बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पोलियो ड्रॉप पिलाकर घर लौट रही आंगनबाड़ी सेविका की सड़क हादसे में मौत, पति जख्मी

पोलियो ड्रॉप पिलाकर घर लौट रही आंगनबाड़ी सेविका की सड़क हादसे में मौत, पति जख्मी

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज में मांझागढ़ थाना क्षेत्र के मुर्गिया टोला गांव के पास एक अनियंत्रित मोटरसाइकिल सवार ने बाइकसवार पति पत्नी को जोरदार धक्का मार दिया, जिससे बाइकसवार पति-पत्नी घायल हो गए.वही इस हादसे के बाद स्थानीय लोगो के मदद से पति पत्नी को तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज  सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां ईलाज के दौरान पत्नी की  मौत हो गई, वहीं पति का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया.  मृतका की पहचान माझागढ़ थाना क्षेत्र के कविलासपुर गांव निवासी असगर अली के 45 वर्षीय पत्नी हसबुन नेशा के रूप में की गई.

दरअसल घटना के संदर्भ में मृतका के परिजनो ने बताया की मृतका हसबुन नेशा देवापुर स्थित अकीला टोला गांव में आंगनबाड़ी सेविका के पद पर तैनात थी.  जो पल्स पोलियो अभियान के तहत बच्चों को पोलियो के ड्राप पिलाकर अपने घर पति असगर  अली के साथ बाइक पर सवार होकर लौट रही थी.

 इसी बीच जैसे ही वह मुर्गियां टोला गांव के पास पहुंची ही थी की  सामने से आ रहे एक अनियंत्रित मोटरसाइकिल सवार ने उनके मोटरसाइकिल में जोरदार धक्का मार दिया। धक्का लगते ही दोनो बाइक सवार पति पत्नी मौके पर ही गिर कर जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों के मदद से पति-पत्नी को इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान हसबुन नेशा ने दम तोड़ दिया। वही पति असगर अली का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। फिलहाल इस  हादसे के बाद मृतका के परिजनो में कोहराम मच गई है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Suggested News