बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस की बर्बरता के खिलाफ बेलागंज के सवर्णों में गुस्सा, नवल शर्मा ने की दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग

पुलिस की बर्बरता के खिलाफ बेलागंज के सवर्णों में गुस्सा, नवल शर्मा ने की दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग

GAYA :  गया में भारत बंद के दौरान प्रशासन की भूमिका को लेकर गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं। प्रशासन पर आरोप है कि उसने निर्दोष लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बंद के दौरान सवर्ण समाज के साथ दुर्व्यवहार का आरोप भी प्रशासन पर लगातार लग रहा है। जेडीयू के पूर्व प्रवक्ता नवल शर्मा ने अब इसको लेकर मोर्चा खोल दिया है। नवल शर्मा ने बेलागंज के पीड़ित परिवारों के साथ मुलाकात कर प्रशासन की भूमिका की निंदा की। नवल शर्मा ने कहा कि बेलागंज के सवर्णो के साथ जो कुछ हुआ वो बेहद दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है । प्रशासन और पुलिस ने निर्लज्जता की सारी हदें पार कर दी हैं । मैं पूरी मजबूती से अपने पीड़ित सवर्ण भाईयों के साथ खड़ा हूँ । मेरे लिए मेरा समाज पहले है बाकी सब कुछ बाद में। नवल शर्मा किसी से डरता नहीं।

 नवल शर्मा ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि आप एक समुदाय विशेष को टारगेट कीजियेगा  और हम चुप रहेंगे ?  एएसपी,एसडीओ और बीडीओ को अभी तक सस्पेंड क्यों नहीं किया गया। निर्दोषों पर झूठा एफआईआर क्यों नहीं वापस लिया गया ?

नवल शर्मा ने कहा कि इस भुलावे में कोई नहीं रहे कि सवर्णों को आप जैसे चाहे हांक दीजियेगा। साथ ही मैं सत्ता की चाशनी में मदहोश उन बड़े सवर्ण नेताओं से भी अपील करूँगा की आप सक्षम हैं।आइये, देखिये और कण्ठ खोलिये नहीं तो कल पूरा सवर्ण समाज आपको गांव में घुसने नहीं देगा ।

Suggested News