बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी के अवैध सम्बन्ध से नाराज पति ने चाक़ू मारकर की हत्या, सास और साली को किया जख्मी, आरोपी को लोगों ने खम्भे से बांधकर की पिटाई

पत्नी के अवैध सम्बन्ध से नाराज पति ने चाक़ू मारकर की हत्या, सास और साली को किया जख्मी, आरोपी को लोगों ने खम्भे से बांधकर की पिटाई

SAMASTIPUR : जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र के मोरवा निकासपुर पंचायत में एक शख्स ने चाकू लेकर अपनी पत्नी, सास और साली पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही साली और सास गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने युवक को पकड़ कर बिजली के खंभे से बांधकर जमकर पिटाई किया और जिंदा जलाने की कोशिश की।


घटना की जानकारी मिलते ही कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर पोल से बंधे युवक को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त किया और अपने कब्जे में ले लिया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि पूजा थाना क्षेत्र के दैनिक निवासी मुकेश कुमार की शादी निकासपुर पंचायत के वार्ड नंबर 11 के कोमल कुमारी के साथ हुई थी। जिसके दो बच्चे भी हैं। लेकिन पत्नी का अवैध संबंध किसी अन्य युवक के साथ चल रहा था। जिसको लेकर कई बार मुकेश ने अपनी पत्नी कोमल को इस बात की हिदायत दी।

लेकिन बात नहीं मानने पर बार-बार वह पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। जिससे तंग आकर ससुराल पहुंचकर सोमवार को मुकेश ने अचानक छुरा लेकर पत्नी के परिवार पर हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। 

उसे बचाने के लिए सास और साली भी आई तो उससे भी छूरे से गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जिसका उपचार ताजपुर रेफरल अस्पताल में कराया जा रहा है। वहीं ग्रामीण आक्रोशित होकर मुकेश को बिजली के खंभे से बांध दिया और उसे पर मिट्टी तेल छिड़क कर जिंदा जलाने का प्रयास किया। लेकिन घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर उसे अपने कब्जे में ले लिया है। बरहाल पूरे मामले की पर पड़ताल में पुलिस जुट गई है। 

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 

Suggested News