बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में माँ की फटकार से नाराज 14 वर्षीय मासूम ने फांसी का फंदा लगाकर की ख़ुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

बांका में माँ की फटकार से नाराज 14 वर्षीय मासूम ने फांसी का फंदा लगाकर की ख़ुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

BANKA : बांका के अमरपुर नगर पंचायत के डुमरामा वार्ड नंबर दो में मां की फटकार से 14 वर्षीय एक किशोर ने अपने गले में रस्सी का फंदा डालकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया। मृतक वार्ड नंबर दो निवासी सुमन तांती का 14 वर्षीय पुत्र छंगुरी कुमार है। मृतक किशोर के पिता ने बताया कि पढ़ाई को लेकर उनकी पत्नी सविता देवी ने पुत्र छंगुरी को डाँट -फटकार लगाया था।

डांट फटकार के बाद पुत्र अपने कमरे में पढ़ाई करने चला गया। थोड़ी देर के बाद जब कमरे में पुत्र को खाना खाने बुलाने गया तो देखा कि पुत्र अपने गले में रस्सी का फंदा डालकर छत में लगे पंखे से झुल रहा है। आनन -फानन में पुत्र को पंखे से उतारकर उपचार के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरो ने किशोर को देखते ही मृत घोषित कर दिया। 

उधर किशोर की मौत का सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की मां सविता देवी समेत अन्य परिजनो का रो -रोकर बुरा हाल देखा गया। मौके पर ग्रामीणो ने बताया कि मृतक दो भाई एक बहन में सबसे बड़ा था। मृतक गांव के स्कूल में छठी कक्षा का छात्र था। मृतक की बहन सीमा कुमारी(12)वर्ष तथा छोटा भाई (07)वर्ष भी गांव के स्कूल में पढ़ाई करता है। 

बच्चों की उज्जवल भविष्य के लिए मृतक के पिता चापानल मिस्त्री का कार्य कर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करता आ रहा है। किशोर की मौत से जहां एक तरफ परिजनो में कोहराम मचा हुआ है तो वहीं दुसरी तरफ मृतक किशोर के मोहल्ले वासी भी पुरी तरह हतप्रभ है। 

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News