बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : पत्नी से बात करने से नाराज पति ने किया दोस्त की चाकू मारकर हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : पत्नी से बात करने से नाराज पति ने किया दोस्त की चाकू मारकर हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर पुलिस ने एक अनसुलझे हत्याकांड का खुलासा किया है। जहां एक दोस्त को पत्नी से बात करना पति को पसंद नहीं आया तो सगे दोस्त ने ही दोस्त की हत्या कर दिया। सीडीआर और मोबाइल से पुलिस ने इस घटना का खुलासा किया है। खुलासा मामला जिला के मीनापुर थाना क्षेत्र का बताया गया है। DSP अभिषेक आनंद ने इस घटना की पुष्टि किया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी राजेश कुमार को गिरफ्तार किया है।

 

दरअसल जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र में बीते दिनों 25 वर्षीय विपिन राम का शव पुलिस ने बरामद किया था। इस मामले में पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर ही हत्या का मामला दर्ज किया। जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। आगे पुलिस ने पूरे मामले का अनुसंधान किया। जिसमें पुलिस ने CDR को खंगाला। जिसके बाद तकनीकी और मानवीय सूचना के आधार पर पुलिस ने मृतक विपिन राम के दोस्त राजेश कुमार को हिरासत में लिया और गहन पूछताछ किया।

वहीँ CDR से क्रॉस चेक की गई। जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया। डीएसपी ने बताया की मृतक विपिन अपने दोस्त राजेश की पत्नी से बातचीत करता था। जब राजेश को इस बारे में पता चला तो  उसने विरोध किया। 

जिसके बाद दोनों के बीच हाथापाई हो गई। इसी बीच राजेश ने चाकू से विपिन राम की हत्या कर दी और मृतक के सिम कार्ड को भी फेंक दिया। जिसने उस पूरे राज को सबके सामने ला दिया और पूरे कांड का खुलासा हो गया।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 

Suggested News