पिता की डांट से नाराज बेटे ने रची ऐसी साजिश, जिसे जानकर पुलिस भी रह गई दंग

पिता की डांट से नाराज बेटे ने रची ऐसी साजिश, जिसे जानकर पुलिस भी रह गई दंग

SAMASTIPUR : जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप यह सोचने पर मजबूर हो जायेंगे कि गलत रास्ते पर जा रहे अपने बच्चों को आखिर किस तरह से रास्ते पर लाएं। 

पुलिस ने समस्तीपुर से अपह्त नौंवी कक्षा के छात्र को सकुशल बरामद कर लिय़ा है। जांच के दौरान जो बात सामने आई है, उसे जानकर पुलिस और अपह्त छात्र के परिजन भी दंग है। दरअसल छात्र का अपहरण नहीं हुआ था बल्कि उसने खुद ही यह साजिश रची थी और अपने पिता पर दवाब बनाने के लिए अपहरण की खबर देकर 10 लाख रुपये फिरौती की मांग की थी। पुलिस ने छात्र को पटना से बरामद कर उसे गिरफ्तार कर समस्तीपुर ले आई है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि समस्तीपुर निवासी मिथिलेश राय का पुत्र अनिकेत राज होली मिशन स्कूल के नौंवी का छात्र है। बताया जा रहा है कि उसने पड़ोस की लड़की को मैसेज किया कि वह उससे दोस्ती करना चाहता है। लड़की ने यह बात अपने पिता को बताई, जिसके बाद लड़की के पिता ने अनिकेत के पिता से शिकायत की। 

पड़ोसी से शिकायत मिलने पर अनिकेत को उसके पिता नें डांटा। बताया जा रहा है कि इसी बात से नाराज वह खुद ही अपने अपहरण की झूठी साजिश रच डाली। वह अपने घर से भागकर तीन दिनों तक छुपा रहा और पिता को मैसेज कर 10 लाख रुपये फिरौती की मांग कर डाली।   

इधर छात्र के अपहरण की खबर मिलते ही समस्तीपुर एसपी द्वारा एक विशेष टीम का गठन किया गया और त्वरित कार्रवाई करते हुए अनिकेत राज को पटना से बरामद कर लिया गया। जब पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की तो सारे राज का पर्दाफास हुआ। 

समस्तीपुर से प्रवेश कुमार सोनु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News