गुस्से में पत्नी ने पति का काट डाला प्राइवेट पार्ट, हालत गंभीर

गुस्से में पत्नी ने पति का काट डाला प्राइवेट पार्ट, हालत गंभीर

GIRIDIH : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां गुस्से में एक पत्नी ने अपने पति का गुप्तांग काट डाला। घटना में गंभीर रुप से घायल युवक को इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया है। 

बताया जा रहा है कि जिले विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र के नौवाडीह गांव में पति-पत्नी में आपसी विवाद के बाद गुस्से में आकर पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया। घटना में गंभीर रुप से घायल युवक को आनन-फानन में स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया। 

20 दिन पहले हुई थी शादी

बताया जाता है कि नौवाडीह निवासी मुकेश की शादी 20 दिन पहले 30 जनवरी को विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र के भुताही मुरगांव गांव निवासी सुखदेव प्रसाद की बेटी गुड़िया के साथ बगोदर के हरिहरधाम मंदिर में हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों में अनबन चल रही थी। 

चर्चा है कि लड़की की शादी उसकी मर्जी के खिलाफ कराई गई थी और वह मुकेस के साथ रहना नहीं चाहती थी। बीती रात किसी बात को लेकर दोनो के बीच अनबन हुई और गुस्से में आकर उसने पति का प्राईवेट पार्ट ब्लेड से काट डाला।

बताया जा रहा है कि मुकेश का प्राईवेट पार्ट 60 प्रतिशत से ज्यादा कट गया है। इधर मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है। 

Find Us on Facebook

Trending News