बीजेपी से नाराज मुकेश सहनी ने छोटे भाई "तेजस्वी' को दिया झटका, राजद के कई नेताओं को बनाया 'वीआईपी'

बीजेपी से नाराज मुकेश सहनी ने छोटे भाई "तेजस्वी' को दिया झटका, राजद के कई नेताओं को बनाया 'वीआईपी'

PATNA. : बिहार सरकार में मंत्री पद गंवाने के बाद से वीआईपी के मुखिया मुकेश सहनी लगातार बीजेपी के प्रति अपनी नाराजगी दिखा रखे हैं। वहीं दूसरी तरफ राजद के प्रति उनके रूख में बेहद नरमी नजर आ रही थी। लेकिन इन सबके बीच पूर्व मत्स्य मंत्री ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी  यादव (Tejashwi Yadav)  व राजद को बड़ा झटका दिया है। मंगलवार को राजद के नेता  मिथिलेश यादव और उनके कई समर्थकों ने विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) का दामन थाम लिया. पटना में बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और वीआईपी के सुप्रीमो मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) के समक्ष (सामने) कई पार्टियों के नेता और कार्यकर्ता उनकी पार्टी में शामिल हुए। मुकेश सहनी ने इन सभी को वीआईपी की सदस्यता ग्रहण करवाई।

पार्टी के विस्तार पर कर रहे हैं काम 

पहले मंत्री पद और फिर बाद में विधान परिषद की सदस्यता समाप्त होने के बाद इन दिनों पूरी तरह से अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए काम कर रहे हैं। हाल में ही उन्होंने झारखंड में अपनी पार्टी का विस्तार किया है। राजद नेताओं के पार्टी में शामिल होने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि  जिस तरह से हमारी और हमारी पार्टी की लोकप्रियता बढ़ रही है उस तरह लोग हमसे जुड़ रहे हैं। हमारी पार्टी इसी तरह आगे बढ़ती रहेगी. आने वाले समय में हम और हमारी पार्टी किसी भी चुनाव का केंद्रबिंदु रहेगी. उन्होंने कहा कि हमने दिखाया है कि मछुआरा समाज सिर्फ मछली ही नहीं मार सकता है, बल्कि राजनीति भी कर सकती है।

मोकामा उपचुनाव पर फोकस

वहीं, मोकामा विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर मुकेश सहनी ने कहा कि वीआईपी पूरी तरह से तैयार है. जल्दी ही हम अपने कैंडिडेट का अनाउंसमेंट करेंगे.


Find Us on Facebook

Trending News