हो गया ऐलान, अगले माह की इस तारीख को पूर्णिया में जनसभा करेंगे गृहमंत्री अमित शाह

हो गया ऐलान, अगले माह की इस तारीख को पूर्णिया में जनसभा करेंगे गृहमंत्री अमित शाह

PATNA : बिहार की राजनीती में हुए महाबदलाव के बाद बीजेपी की कमजोर पड़ रहे हौंसले को बढ़ाने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार आने वाले हैं। यहां वह पूर्णिया में एक जनसभा करनेवाले हैं। अब तक भाजपा की तरफ से अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर यह चर्चा चल रही थी, लेकिन तारीख स्पष्ट नहीं थी। अब भाजपा की तरफ गृह मंत्री के कार्यक्रम की तारीख भी जारी कर दी गई है। गृहमंत्री अमित शाह अपने दौरे के दौरान दो दिन तक रहेंगे और 23-24 सितंबर को पूर्णिया में जनसभा को संबोधित करेंगे। माना  जा रहा कि  यहां बीजेपी मिशन बिहार शुरू करेगी।

नड्डा भी करनेवाले हैं दौरा

गृह मंत्री अमित शाह के साथ पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित पार्टी के कई दूसरे दिग्गज नेता भी इस दौरान बिहार पहुंचनेवाले हैं। जो विभिन्न जिलों में सभा करेंगे। भाजपा की तरफ से इसका पूरा कार्यक्रम तैयार कर लिया गया है। साथ ही बिहार भाजपा के नेताओं को उनके दौरे को लेकर तैयारी करने के लिए कमेटी भी गठित कर दी गई है। 

पूर्णिया में ही नीतीश ने कहा था यह मेरा आखिरी चुनाव

 गौरतलब है कि 2020 विस चुनाव के दौरान पूर्णिया में ही नीतीश कुमार ने अपनी आखिरी जनसभा की थी, जिसमें उन्होंने मंच से यह घोषणा की थी कि यह उनका आखिरी चुनाव है। अगली बार वह चुनाव नहीं लड़ेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News