किसानों की लड़ाई के हीरो रहे निरंजन कुशवाहा का ऐलान, पूर्णिया से लड़ेंगे महापौर चुनाव, 22 सितम्बर को नामांकन

किसानों की लड़ाई के हीरो रहे निरंजन कुशवाहा का ऐलान, पूर्णिया से लड़ेंगे महापौर चुनाव, 22 सितम्बर को नामांकन

पूर्णिया. नगर निगम चुनाव को लेकर पूर्णिया में काफी जोरशोर देखा जा रहा है. इसी क्रम में पूर्णिया के जाने माने समाज सेवी सह खुदरा विक्रेता संघ के प्रदेश अध्यक्ष ने बुधवार को ऐलान किया कि वे 22 सितम्बर को मेयर पद के लिए नामांकन करेंगे. उन्होंने नगर निगम चुनाव को लेकर अपना नामांकन दिनांक 22 सितंबर को करने का निर्णय लिया है । 

उन्होंने आम लोगों से पूर्णिया में जनहित के बदलाव को सुनिश्चित करने के लिए नामांकन के अवसर पर पूर्णिया के प्रबुद्ध जनों, अभिभावकों, युवाओं एवम सभी लोगो से अपील की कि वे 22 सितम्बर को जब 11:00 बजे स्थानीय टाउन हॉल से नामांकन करने निकलेंगे तब हर कोई उन्हें आशीर्वाद दे. उन्होंने कहा कि हम लोगों से अनुरोध करते हैं  कि पूर्णिया नगर निगम में व्याप्त भ्रष्टाचार एवं जन समस्या के खिलाफ लड़ाई में आप सभी मुझे आशीर्वाद दे । साथ ही उन्होंने कहा की वे स्वेम अपने गुलाबबाग आवास से 10 बजे नामांकन के लिया निकलेंगे और 11 बजे टाउन हॉल पूर्णियां में जनता से आशिर्वाद लेकर नामांकन दाखिल करेंगे। 

इस मौके पर उनके बड़े भाई नवीन कुशवाहा, ई० सच्चिदानंद मेहता, ई० पी एन सिंह, विजय मंडल, श्याम बाबू, सुभाष सिंह, बटेश्वर पासवान, अभिनव आनंद, वसीम अकरम, महेश पासवान,योगेंद्र सिंह, मौजूद थे। गौरतलब है कि निरंजन कुशवाहा की पहचान किसानों के हक की लड़ाई लड़ने वाले समाजसेवी की है. अब वे मेयर पद के लिए किस्मत आजमाने की तैयारी में है. 


Find Us on Facebook

Trending News