वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी का ऐलान- मोकामा विधानसभा उपचुनाव में वे किसी बाहुबली से कम नहीं, भाजपा को बताया दुश्मन नंबर 1

वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी का ऐलान- मोकामा विधानसभा उपचुनाव में वे किसी बाहुबली से कम नहीं, भाजपा को बताया दुश्मन नंबर 1

पटना. वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने रविवार को ऐलान किया कि वे किसी से कम नहीं हैं और मोकामा में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में अपने सियासी दुश्मन एनडीए को मात देने के लिए तैयार हैं. मोकामा विधानसभा से राजद विधायक रहे अनंत सिंह को एक मामले में अदालत से सजा होने के बाद अगले 6 महीनों में वहां चुनाव होना है. मुकेश सहनी ने मोकामा विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों को लेकर रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं संग बैठक की. 


उन्होंने news4nation से विशेष बात करते हुए कहा कि भले ही मोकामा को बाहुबलियों का गढ़ कहा जाता हो लेकिन सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी भी किसी से कम नहीं है. हम मोकामा में पूरी ताकत से उतरेंगे और अपने दुश्मन यानी भाजपा को मात देंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा का मतलब एनडीए और मोकामा से जो भी एनडीए घटक दल चुनाव में उम्मीदवार उतरेगा उसे हराना उनका एकमात्र लक्ष्य है. 

सहनी ने कहा कि वर्ष 2018 में जब उन्होंने पटना के गांधी मैदान में एक रैली की थी तब सबसे ज्यादा मल्लाह समाज के लोग मोकामा से आए. उन्होंने मोकामा विधानसभा क्षेत्र में मल्लाह, बिंद, नोनिया, सहनी आदि जातियों के 42 हजार से ज्यादा मतदाता होने का दावा किया. सहनी ने कहा कि उनकी पार्टी अपने कोर वोट बैंक के सहारे मोकामा में उतरेगी और भाजपा तथा एनडीए को हराएगी. 

मोकामा उपचुनाव में वीआईपी किसे उम्मीदवार बनाएगी इस पर फ़िलहाल किसी का नाम तय नहीं है. उन्होंने कहा कि वे जल्द ही मोकामा जाएंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे. गौरतलब है कि मोकामा में अगले छह महीने में उपचुनाव होना है. अनंत सिंह को 21 जून को कोर्ट ने सजा सुनाई थी जिसके बाद उनकी सदस्यता चली गई थी. 


Find Us on Facebook

Trending News