बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व सीएम राबड़ी देवी के एक और अंगरक्षक पर गिरी गाज, रोहिणी आचार्य के साथ घूमने को लेकर वैशाली एसपी ने किया सस्पेंड

पूर्व सीएम राबड़ी देवी के एक और अंगरक्षक पर गिरी गाज, रोहिणी आचार्य के साथ घूमने को लेकर वैशाली एसपी ने किया सस्पेंड

HAJIPUR : वैशाली जिला बल में तैनात एक सिपाही को एसपी हर किशोर राय ने निलंबित कर दिया है। पुरा मामला पुर्व बिहार के मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सुरक्षा में तैनात सिपाही नंबर 108 आफताब आलम को सराण जिला में रहने का वीडियो वायरल हुआ था। जो वैशाली एसपी को प्राप्त हुआ जिसपर करवाई करते हुए निलंबित कर दिया हैं। 

20 मई को सारण लोकसभा चुनाव हो रहा था इसी दौरान पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के अंगरक्षक के रूप में तैनात रहे सिपाही को लालू प्रसाद यादव के बेटी के साथ एक मतदान केंद्र पर देखा गया जिसके बाद पुरे मामले के जांच पड़ताल एक लिए SIT का गठन किया गया था। जो पूरे मामले कि जांच पड़ताल करने पूर्व मुख्यमंत्री के आवास पर जांच करने पहुची थी जो 45 मिनट पर वीडियो से हर पुलिसकर्मी का मिलान किया गया। जिसके बाद सिपाही को निलंबित किया गया है। लगातार विपक्ष पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के अंगरक्षक को लेकर घुमने का आरोप लगाते रहा है। जिसके बाद पूरे मामले कि जांच पड़ताल किया गया है। जिसमें पूरे मामले का खुलासा हुआ है। 

क्या कहते हैं वैशाली एसपी हर किशोर राय

वैशाली जिला बल के सिपाही 108/आफताब आलम जिन्हें पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के अंगरक्षक के रूप में प्रतिनियुक्त किया गया था। उनका व्हाट्सएप के माध्यम से एक फोटो/वीडियो सारण जिला में होने का वायरल हो रहा है। जो की जांच उपरांत सही पाया गया है। उक्त सिपाही का बिना आदेश के सारण जिला में उपस्थित रहना उनके कर्तव्य के प्रति लापरवाही, आदेशोलंघन एवं अयोग्य पुलिसकर्मी होने का परिचायक है। उक्त आरोप में सिपाही 108/आफताब आलम को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है।

इससे पहले कल पटना एसएसपी ने पटना पुलिस बल में तैनात सिपाही जितेंद्र सिंह को निलंबित कर दिया था। जितेंद्र सिंह पर भी राबड़ी देवी की सुरक्षा को छोड़ रोहिणी आचार्य के साथ चुनाव प्रचार में घूमने का आरोप लगा था। जिसकी रिपोर्ट सारण एसपी ने पटना एसएसपी को भेजी थी।

Suggested News