बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में बिजली विभाग की लापरवाही से गई एक और जान, करंट लगने से महिला की मौत, परिवार में कोहराम

गोपालगंज में बिजली विभाग की लापरवाही से गई एक और जान, करंट लगने से  महिला की मौत, परिवार में कोहराम

गोपालगंज: बिजली विभाग की लापरवाही से एक और जान चली गई है. जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के कल्याणपुर मठिया गांव में करेंट लगने से एक 60 वर्षीय महिला की मौत हो गई. वही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है. मृतक की पहचान सिधवलिया थाना क्षेत्र कल्याणपुर मठिया गांव निवासी असर्फी साह की 60 वर्षीय पत्नी प्रभावती देवी के रूप में की गई.

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि कल्याणपुर मठिया गांव में बिजली विभाग द्वारा एक पोल लगाया गया था, जिसमे विद्युत प्रवाहित हो रहा था. जिसकी जानकारी महिला को नही थी. वह जैसे ही अपने घर में जा रही थी तभी बिजली करेंट के चपेट में आ गई. जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई. 

परिजन तत्काल एहतियातन उसे इलाज के लिए सिधवलिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. महिला की मौत की बात सुन कर परिजनो में कोहराम मच गया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

सिधवलिया थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनो द्वारा करेंट  से मौत होने की बात कही जा रही हैं. घर के पास ही बिजली का पॉल लगा हुआ था, जिसमे करेंट प्रवाहित हो रहा था. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है. 

बहरहाल बिजली विभाग की गलती से एक और मौत हो गई है.


रिपोर्ट- मनन अहमद

Suggested News