अग्निपथ योजना के विरोध में विधानसभा में लगे मोदी विरोधी नारे, कांग्रेस ने कहा - वर्तमान समय में अघोषित इमरजेंसी

अग्निपथ योजना के विरोध में विधानसभा में लगे मोदी विरोधी नारे, कांग्रेस ने कहा - वर्तमान समय में अघोषित इमरजेंसी

PATNA : बिहार विधान मंडल के मानसून सत्र के दूसरे दिन कांग्रेस के विधायकों ने काली पट्टी बांधकर अग्नीपथ योजना का पुरजोर विरोध किया। विधानसभा के द्वार पर कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा समेत कई विधायक और विधान पार्षद ने हाथों में बैनर पोस्टर लेकर अग्निपथ योजना को युवा विरोधी करार दिया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

 news4nation से बात करते हुए कांग्रेस के विधायक शकील अहमद खान ने कहा कि जिस तरह से कृषि कानून का फायदा बताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे भारी विरोध के बाद वापस लिया था ठीक उसी तरह अग्नीपथ योजना को भी वापस लेना ही होगा प्रधानमंत्री मोदी के जरिए जर्मनी में अपने भाषण के दौरान इमरजेंसी को काला अध्याय बताए जाने के सवाल पर शकील अहमद ने कहा कि मौजूदा वक्त में अघोषित इमरजेंसी लागू है। हिंदुस्तान के लोगों को सरकार का विरोध करना भी गलत लगता है।

 कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि आज युवा परेशान हैं बेरोजगारी का आलम है और ऐसे हालात में अग्निपथ जैसी युवा विरोधी योजनाओं को ठोकना सरासर गलत है एवं कांग्रेस के विधान पार्षद सदस्य प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि नीतीश कुमार को इस मानसून सत्र में अग्नीपथ योजना का खुलकर विरोध करना चाहिए इसलिए के युवाओं के हित में यह योजना नहीं है


Find Us on Facebook

Trending News