बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में असामाजिक तत्वों ने हनुमान जी की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, लोगों ने जताया विरोध

मुजफ्फरपुर में असामाजिक तत्वों ने हनुमान जी की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, लोगों ने जताया विरोध

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में असामाजिक तत्वों द्वारा हनुमान जी की मूर्ति को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। जिसके बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। आपको बता दें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के सकरा बाजीद पंचायत का है। जहां बुधवार की देर रात कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा एक मंदिर में बने हनुमान जी की मूर्ति को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। जब लोगों ने गुरुवार की अहले सुबह हनुमान जी के मूर्ति को क्षतिग्रस्त देखा तो लोगों में भारी आक्रोश फैलने लगा। जिसके बाद पूरे मामले की सूचना सकरा थाने की पुलिस को दी गई।

मामले की सूचना मिलते ही सकरा थाना अध्यक्ष राजु कुमार पाल दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की और कहा कि कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा एक हनुमान जी की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

वहीं स्थानीय प्रतिनिधियों का कहना है कि द्वेष की भावना से कुछ असमाजिक तत्वों के द्वारा बुधवार की देर रात एक मंदिर में बने हनुमान जी की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। जिसके बाद स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त है।

उन्होंने कहा कि यह आस्था के साथ खिलवाड़ है जो कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं उन्होंने कहा कि पूरे मामले की सूचना पर सकरा थाना अध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की है। उचित कार्रवाई का आश्वासन सकरा थाना अध्यक्ष के द्वारा दिया गया है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट 

Suggested News