औरंगाबाद में असामाजिक तत्वों ने की हनुमान मंदिर में तोड़फोड़, विरोध में प्रदर्शन, मौके पर पुलिस बल तैनात

औरंगाबाद में असामाजिक तत्वों ने की हनुमान मंदिर में तोड़फोड़, विरोध में प्रदर्शन, मौके पर पुलिस बल तैनात

औरंगाबाद. नबीनगर के शनिचर बाजार मोड़ स्थित हनुमान मंदिर की प्रतिमा को बुधवार की रात असामाजिक तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। मंदिर में तोड़फोड़ के कारण दो समुदायों में अघोषित तौर पर तनाव उत्पन्न हो गया है। घटना के विरोध में आज नबीनगर बाजार पूरे दिन बंद रहा। तनाव को देखते हुए नबीनगर में बीडीओ-सीओ के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस कैम्प कर रही है।

पुलिस तनाव को समाप्त कराने के प्रयास में जुटी है। तनाव की सूचना मिलते ही सदर एसडीओ विजयंत कुमार भी नबीनगर पहुंचे और लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास कर मामले को शांत कराया। फिलहाल नबीनगर बाजार में शांति कायम है। स्थानीय नागरिकों ने हनुमान मंदिर में तोड़फोड़ करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। बताया जाता है कि बुधवार की रात शनिचर बाजार में एक दूसरे समुदाय के धर्मस्थल में एक कार्यक्रम चल रहा था। आरोप है कि रात 10 बजे तक मंदिर में कोई तोड़फोड़ नहीं हुई थी। 

कार्यक्रम समाप्त होने के बाद निकले लोगों ने ही तोड़फोड़ की है। वहीं दूसरे समुदाय के लोगों ने इससे साफ इनकार किया है। इसी बात को लेकर तनाव बढ़ गया, जिसे लेकर एक पक्ष के लोगों ने विरोध में बाजार की दुकानो को बंद रखकर कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल स्थिति अंदर से तनावपूर्ण, लेकिन नियंत्रण में है। पुलिस इलाके में हर प्रकार की गतिविधियों पर पैनी नजर रख रही है।

Find Us on Facebook

Trending News