बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीवी को छोड़ दूसरी लड़की से कर रहा था आशिकी, प्रेमिका और उसकी मां ने ही जहर देकर मार डाला

बीवी को छोड़ दूसरी लड़की से कर रहा था आशिकी, प्रेमिका और उसकी मां ने ही जहर देकर मार डाला

BETIA : खबर पश्चिम चंपारण जिले के बगहा से है जहा बेतिया के एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृतक के परिजनों का आरोप है की युवक अपने प्रेमिका से मिलने आया था। इसी बीच प्रेमिका और उसकी मां ने उसे जहर पिला दिया जिससे उसकी मौत हो गई। वाल्मीकीनगर थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल भेजा है और अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है। 

बताया जा रहा है की उक्त युवक योगापट्टी थाना के हरपुरवा गांव का रहने वाला है और चार वर्ष पूर्व उसकी शादी हुई थी। प्रेम प्रसंग के वजह से उसकी पत्नी मायके में रह रही थी। इसी बीच युवक बेतिया से वाल्मीकीनगर के गोनौली गांव में अपने प्रेमिका से मिलने पहुंचा था।

परिजनों का आरोप है की प्रेमिका और उसकी मां ने उसकी जहर खिला कर हत्या कर दी है। लड़के के चचेरे भाई ने बताया की उन्हें फोन पर लड़के ने ही बताया था की प्रेमिका और उसके मां ने उसे जहर दे दिया है। जिसके बाद जब वे बगहा पहुंचे तो फिर उसके मोबाइल से किसी अज्ञात ने फोन कर बताया की आपके लड़के की मृत्यु हो गई है और शव गांव के बाहर पड़ा है। इस बात की खबर पुलिस को भी हो गई थी लिहाजा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

वाल्मीकीनगर थानाध्यक्ष विजय राव ने बताया की हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है और उसका शव गोनौली गांव के मंदिर परिसर से मिला है। जिसको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों से आवेदन देने को कहा गया लेकिन अब तक उनकी तरफ से प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है। हालांकि पुलिस मामले के छानबीन में जुटी हुई है।

Suggested News