तेजस्वी अपने भाई के लिए पहुंचेंगे हसनपुर, तेजप्रताप ने अनोखे अंदाज में किया लोगों को आमंत्रित, कहा- आज मेरे अर्जुन का आगमन हो रहा है

तेजस्वी अपने भाई के लिए पहुंचेंगे हसनपुर, तेजप्रताप ने अनोखे अंदाज में किया लोगों को आमंत्रित, कहा- आज मेरे अर्जुन का आगमन हो रहा है

पटना... बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार प्रसार जारी है। बिहार के पूर्व मंत्री और राजद नेता तेज प्रताप यादव इस बार हसनपुर से चुनावी मैदान में हैं। सोमवार को उनके लिए प्रचार करने उनके भाई और राजद की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव पहुंचेंगे। तेजस्वी यादव की रैली से पहले तेज प्रताप यादव ने अनोखे अंदाज में सभी को न्योता दिया है। तेज प्रताप यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, 26 अक्टूबर को हसनपुर की क्रांतिकारी धरती पर अर्जुन यानि तेजस्वी यादव का आगमन होने जा रहा है। हसनपुर के तमाम जनमानसों को आमंत्रित किया जाता है।

आपको बता दें कि हसनपुर से इस बार तेज प्रताप यहां से किस्मत आजमा रहे हैं। तेज प्रताप यादव लगातार यहां प्रचार में जुटे हुए हैं और अपने ही तरीके से वोटरों को लुभा रहे हैं।

फिर चाहे साइकिल से ही विधानसभा में घूमना हो, बच्चों के साथ क्रिकेट खेलना हो या फिर लिट्टी चोखा का आनंद लेना हो। बता दें कि हसनपुर में दूसरे चरण यानी 3 नवंबर को वोट डाले जाने हैं।

अगर तेजस्वी यादव की बात करें तो राजद नेता लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं और एक दिन में करीब एक दर्जन रैलियां कर रहे हैं। सोमवार को भी तेजस्वी कई रैलियों को संबोधित करेंगे। जिसमें भागलपुर, खगड़िया, समस्तीपुर, वैशाली की कई विधानसभाओं में रैलियां शामिल हैं। तेजस्वी की सभाओं में जबरदस्त भीड़ आ रही है, यही कारण है कि राजद काफी जोश में है।


Find Us on Facebook

Trending News