अपराधियों के निशाने पर विधायक जी, गुमनाम महिला की पत्र से हुआ खुलासा

अपराधियों के निशाने पर विधायक जी, गुमनाम महिला की पत्र से हुआ खुलासा

DESK: इन दिनों अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब उनका निशाना आम व्यक्ति नहीं बल्कि बड़े-बड़े लोग हो रहे हैं. एक बार फिर से अपराधियों ने एक विधायक पर हमला करने की योजना बनाई है. पूरी प्लानिंग और साजिश के साथ घटना को अंजाम देने की फिराक में लगे हुए हैं. हैरत की बात है कि विधायक को इस बात का पता एक पत्र चला है और यह पत्र विधायक को एक गुमनाम महिला ने भेजा है.

मामला झारखंड के धनबाद जिले का है . बताया जा रहा है कि धनबाद के विधायक राज सिन्हा को किसी ने पत्र लिखा है.पत्र में विधायक की हत्या की योजना की जानकारी दी गई है. इसमें हत्या की योजना में शामिल लोगों के मोबाइल और वाहन नंबरों का भी जिक्र है. जब इस पत्र की पड़ताल की गई तो पता चला कि हजारीबाग की एक महिला ने यह पत्र लिखा है.

विधायक राज सिन्हा का कार्यालय सरायढेला थाना क्षेत्र के जगजीवन नगर में स्थित है.विधायक ने सरायढेला थाना को पत्र सौंपा है. सरायढेला थाना प्रभारी किशोर तिर्की ने बताया कि शिकायत मिली है. पुलिस पत्र का सत्यापन कर रही है. हर पहलू  की जांच हो रही है. पुलिस जल्द ही इस चिट्ठी की सच्चाई से पर्दा उठा देगी.


फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि  कोयलांचल में राजनीतिक दलों द्वारा अपनी सुरक्षा बढ़ाने के लिए भी तरह-तरह के हथकंडे अपनाए जाते हैं. इसलिए पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है. यहां सरकारी अंगरक्षक प्राप्त करने के लिए गाड़ी पर गोली चलवाने और बम फोड़वाने की भी घटना घट चुकी है. पुलिस की जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि सचमुच में विधायक की जान को खतरा है या कोई और साजिश.

धनबाद से अजय उपाध्याय की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News