बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने स्कूल संचालिका को पीटा

रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने स्कूल संचालिका को पीटा

सहरसा: जिले में अपराधी बेलगाम है. ताजा मामला जिले का है जहां रंगदारी नहीं देने पर सरेसाम बेखौफ अपराधियों ने निजी स्कूल संचालिका के साथ मारपीट की तो वहीं मारपीट के दौरान दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने हवाई फायरिंग भी किया। आनन फानन में परिजनों ने घायल स्कूल संचालिका को सदर अस्पताल में किया भर्ती। घटना सदर थाना क्षेत्र के शिवपुरी ढाला के समीप की बताई जा रही है। पूरी वारदात स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद तो वहीं पुलिस घायल संचालिका का फर्द बयान लेकर छानबीन में जुटी 

बतातें चलें कि घायल महिला का नाम रिया देवी है जो सदर थाना क्षेत्र के शिवपुरी की रहनेवाली है और केरला बोडिंग स्कूल की संचालिका है।इस घटना को लेकर उन्होंने बताई की 20 की संख्यां अपराधी स्कूल पर आया और रंगदारी के एवज में डेढ़ लाख का डिमांड किया,और स्कूल को बर्बाद करने की धमकी देने लगा। इतना से भी अपराधियों का मन नहीं भरा तो वे मारपीट करने लगे और जेब से 35000 रुपया निकाल लिया।

वहीं संचालिका के पति मुकेश ने कहा कि अपराधी शशि यादव मेरे स्कूल पर आया और डेढ़ लाख का डिमांड किया। हमारी मैडम के पास अभिभावक का दिया हुआ 35000 रुपया था जो अपराधी ने निकाल लिया और बोला सारा पैसा दो नहीं तो गोली मार देंगे।उन्होंने ये भी कहा कि सभी अपराधी हथियार के साथ आया और मैडम पर गोली तान दिया। मैडम छिपी जिसके वजह से गोली ग्रिल पर लग गई।और अपराधी फरार हो गया।

वहीं फर्द बयान लेने पहुँचे सदर थाना के ASI अरबिंद मिश्रा ने कहा कि स्कूल की संचालिका ने बताया कि आज से कुछ दिन पहले शशि यादव स्कूल पर आकर डेढ़ लाख रंगदारी मंगा था. जिसको देने में आनाकानी की तो मेरे साथ मारपीट किया और गोली चला के फरार हो गया।

Suggested News