मुश्किल दौर से गुजर रही है अर्जुन रामपाल की शादीशुदा जिंदगी

 मुश्किल दौर से गुजर रही है अर्जुन रामपाल की शादीशुदा जिंदगी

NEWS4NATION DESK : अर्जुन रामपाल और उनकी पत्‍नी मेहर जेसिया की शादीशुदा जिंदगी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। स्‍पॉटब्‍वॉय की खबर के मुताबिक, अर्जुन अब अपनी पत्‍नी मेहर से अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच पिछले कुछ समय से अनबन चल रही है जिसके बाद अर्जुन ने ऐसा कदम उठाया। 

ARJUN-RAMPALS-MARRIED-LIFE-IS-GOING-THROUGH-DIFFICULT-TIMES4.jpg

कहा तो यह भी जा रहा है कि रितिक रोशन की एक्‍स वाईफ सुजैन खान से अर्जुन की नजदीकियां बढ़ गई है जो मेहर को कतई मंजूर नहीं। सुजैन के साथ अर्जुन की बढ़ती नजदीकियों के चलते अब उनकी पत्‍नी मेहर जेसिया काफी नाराज हैं। 

ARJUN-RAMPALS-MARRIED-LIFE-IS-GOING-THROUGH-DIFFICULT-TIMES3.jpg

हालांकि दोनों ने अपनी बेटियों माहिका और मायरा के लिए रिश्‍ते को सुधारने की पूरी कोशिश की। कई बार अर्जुन और मेहर दोनों बच्‍चों को लेकर वेकेशन पर भी गये। कुछ समय तक दोनों के बीच सबकुछ ठीकठाक रहा अब फिर से दोनों के बिगड़ते रिश्‍तें की खबरें आ रही है। सूत्रों के मुताबिक, मेहर दोनों बेटियों के साथ रह रही है और अर्जुन कहीं और रह रहे हैं। 

ARJUN-RAMPALS-MARRIED-LIFE-IS-GOING-THROUGH-DIFFICULT-TIMES2.jpg

बताते चलें कि रितिक और सुजैन के तलाक की वजह भी कहीं न कहीं अर्जुन को माना गया था। साल 2012 में रितिक और सुजैन के तलाक के बाद अर्जुन से उनकी और ज्‍यादा नजदीकियों की खबरें सुनने को मिली थी। 


ARJUN-RAMPALS-MARRIED-LIFE-IS-GOING-THROUGH-DIFFICULT-TIMES3.jpg

अर्जुन और मेहर ने साल 1998 में शादी की थी। मेहर साल 1996 में फेमिना मिस इंडिया रह चुकी हैं और सबसे फेमस मॉडल्स की लिस्ट में शुमार की जाती हैं। वहीं अर्जुन ने 'प्यार इश्क और मोहब्बत' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्‍होंने 'आंखें', मोक्ष', 'दिल है तुम्हारा', 'दिल का रिश्ता', 'डॉन', 'ओम शांति ओम', 'हाउसफुल', 'राजनीति','डैडी' जैसी फिल्मों में काम किया है।

Find Us on Facebook

Trending News