गांव में परिवार का वर्चस्व दिखाने में कानून का पालन करना भूल गया आर्मी का जवान, लोगों पर कर दी फायरिंग, पहुंचा जेल

गांव में परिवार का वर्चस्व दिखाने में कानून का पालन करना भूल गया आर्मी का जवान, लोगों पर कर दी फायरिंग, पहुंचा जेल

MASAURHI : मसौढ़ी में आपसी वर्चस्व स्थापित करने के लिए एक बार फिर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है। मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र के तारेगना चकिया गांव की है ,जहां गांव में अपना दबदबा बनाने के लिए एक आर्मी के जवान ने तीन राउंड फायरिंग की ।फायरिंग के दौरान भगदड़ मच गई। भगदड़ में गोली के स्पर्श से 2 लोग मामूली रूप से जख्मी हो गए। 

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी आर्मी जवान उपेंद्र यादव को हिरासत में ले लिया है।पूरे मामले का जड़ दो पटीदारों के बीच पुराना विवाद बताया जाता है।ग्रामीणों की मानें तो उपेंद्र यादव और उसके पाटीदार संजय यादव के बीच कई दिनों से लड़ाई झगड़ा चल रहा है। इसी क्रम में मंगलवार की रात भी दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और नौबत मारपीट तक आ गई ।मामला बढ़ता देख उपेंद्र यादव ने अपने घर से लाइसेंसी हथियार लाकर संजय यादव की तरफ तान दिया और फायरिंग कर दी।

फायरिंग के दौरान सभी लोग भागने लगे ।जिसमें दो लोगों को गोली के स्पर्श होने की वजह से मामूली रूप से जख्मी होना पड़ा। जिनका  इलाज अस्पताल में चल रहा है फिलहाल मसौढी पुलिस पूरे घटना की जांच में जुटी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News