बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सेना के जवान शहीद हो रहे हैं और भाजपा जश्न मना रही ! जदयू ने कहा, फर्जी राष्ट्रवादियों के घिनौने कृत्य से देश शर्मशार हुआ

सेना के जवान शहीद हो रहे हैं और भाजपा जश्न मना रही ! जदयू ने कहा, फर्जी राष्ट्रवादियों के घिनौने कृत्य से देश शर्मशार हुआ

पटना. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर जदयू ने संवेदनहीनता की पराकाष्ठा पार करने का आरोप लगाया है. जदयू ने कहा है कि यह एक बार फिर से देखने को मिला है जब देश के वीर सैनिकों की शहादत हो गई और भाजपा के कार्यालय में ढोल नगाड़े बजाकर के जश्न मनाया जा रहा था. पीएम मोदी खुद पर पुष्पवर्षा करा रहे थे. जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने गुरुवार को भाजपा पर असंवेदनशील होने का आरोप लगाया. 

उन्होंने कहा कि हमारे सेना के अफसर जिस वक्त कश्मीर में शहीद हो गए उस समय भाजपा दफ्तर में जश्न मनाया गया. यह भाजपा की संवेदनहीनता को दर्शाता है. दरअसल, जी20 के सफल आयोजन के बाद बुधवार शाम पीएम मोदी का भाजपा के दिल्ली मुख्यालय में भव्य स्वागत हुआ. इस दौरान पुष्पवर्षा की गई और जोरदार ढोल –नगारे बने. पीएम मोदी की एक बड़ी उपलब्धि के तौर पर जी20 के सफल आयोजन को भाजपा ने दर्शाया है. इसी को लेकर जदयू ने आपत्ति जताई है. 

नीरज ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी में भारतीय सेना के एक कर्नल, एक मेजर और एक डीएसपी वीरगति को प्राप्त हुए. लेकिन उसी समय पीएम मोदी के स्वागत में भाजपा दफ्तर में ढोल नगाड़े बज रहे थे. पुष्पवर्षा की जा रही थी. एक ओर देश के लोग अपने वीर जवानों के शहीद होने से मर्माहत हैं तो दूसरी ओर भाजपा के लोग संवेदनहीनता की पराकाष्ठा को पार किए रहे. 

उन्होंने कहा कि देश में जो जी20 का सफल आयोजन हुआ उसमें संसदीय लोकतंत्र के तहत न सिर्फ सत्ता पक्ष बल्कि विपक्ष और मीडिया सबने अपनी सार्थक भूमिका निभाई. नीरज ने भाजपा का इसे पीएम मोदी की व्यक्तिगत उपलब्धि के तौर पर दर्शाने को लेकर आपत्ति जताई. उन्होंने कहा कि जी 20 देश का आयोजन था. नीरज ने कहा कि एक ओर कश्मीर में हमारे वीर जवान शहीद हो गए और दूसरी ओर भाजपा जश्न मना रही है. यह राजनीति में अक्षम्य अपराध है. यह देश के जवानों की शहादत का मजाक है. 



Suggested News