पीएनबी के 345 ऋण धारकों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, जिला नीलाम पदाधिकारी ने थानेदार को कार्रवाई का दिया निर्देश

पीएनबी के 345 ऋण धारकों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, जिला नीलाम पदाधिकारी ने थानेदार को कार्रवाई का दिया निर्देश

MOTIHARI : पंजाब नेशनल बैंक पूर्वी चंपारण के विभिन्न शाखाओं से कर्ज लेकर लंबे समय तक नहीं चुकाने वाले हठी जिद्दी और कुंडली मारकर बैठे हुए कर्जदारों के विरुद्ध के विरुद्ध नीलाम पत्र पदाधिकारी पुष्पा कुमारी ने 345 नीलाम देनदारो के विरुद्ध के विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।


 पूर्वी चंपारण के विभिन्न थानाध्यक्षों को वारंट की प्रति भेजते हुए कर्ज़ दारो को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत करने का निर्देश दिए गए हैं। यथाशीघ्र गिरफ्तारी के लिए  पुलिस अधीक्षक से भी अनुरोध किया गया है।

पंजाब नेशनल बैंक से लोन लेने लेने के बाद कुंडली मारकर कर्जदार बैठ गए हैं। जिससे बैंकों की स्थिति भी खस्ता होती जा रही है। वैसे दायित्व विहीन ऋण धारकों के विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। नीलाम पत्र पदाधिकारी पुष्पा कुमारी ने 200 कर्ज दारो के विरुद्ध कुर्की जब्ती निर्गत करने का आदेश नीलाम प्रशाखा को प्रदान की है।

नीलाम पत्र पदाधिकारी पुष्पा कुमारी ने की नीलाम देनदार गिरफ्तारी वारंट से बचने के लिए बैंकों को अथवा अपने अधिवक्ता के माध्यम से अधोहस्ताक्षरी से मिलकर किश्तवार राशि जमा करने का अनुरोध कर सकते हैं। उनके आवेदन पर विधि सम्मत आदेश पारित किया जाएगा।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News