विकास के मुद्दे को ठंडे बस्ते में डाल अरविंद केजरीवाल भी वोट के लिए कर रहे धर्म की गंदी राजनीति- राजू दानवीर

विकास के मुद्दे को ठंडे बस्ते में डाल अरविंद केजरीवाल भी वोट के लिए कर रहे धर्म की गंदी राजनीति- राजू दानवीर

पटना. जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर जोरदार हमला बोला। दानवीर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जैसे लोग धर्म की गंदी राजनीति कर देश को खोखला करने के प्रयास मे लगे हैं। उन्होंने कहा कि वोट के लिए आज वे विकास के मुद्दे को भूल गये। गुजरात चुनाव में उनकी असलियत अब निकल कर सामने आने लगी है। केजरीवाल, भाजपा के लिए काम कर रहे हैं, जिसका एक मात्र मकसद देश में धार्मिक उन्माद फैला कर अपना उल्लू सीधा करना है।

दानवीर ने ये बाते आज केजरीवाल के भारतीय करेंसी पर गांधीजी के साथ भगवान गणेश और देवी लक्ष्मी की फोटो भी लगाने की मांग को लेकर कही। उन्होंने कहा कि देश की अर्थ व्यवस्था अगर आज बुरे दौर से गुजर रही है, तो इसके लिए देश की मौजूदा सरकार के गलत नीतियां हैं, ना कि भगवान। उन्होंने कहा कि केजरीवाल का यह बयान उनके मानसिक दिवालिया पन को जाहिर करता है। उन्होंने दिल्ली मे केजरीवाल के किए गए कार्यों को ढकोसला बताया और कहा कि दिल्ली में भी केजरीवाल ने मुफ्तखोरी की राजनीति को देश में जन्म दिया। अब पंजाब के पैसे का गलत इस्तेमाल गुजरात में कर रहे हैं। यह देश के लिए खतरनाक है और केजरीवाल के दोगलेपन को प्रदर्शित करती है।

उन्होंने कहा कि देश को आज भाजपा और आम आदमी पार्टी जैसे बहरूपिये से सावधान रहने की जरूरत है। देश की अर्थव्यवस्था को केंद्र की मोदी सरकार ने गर्त मे डाला है, उस पर बात करने के जगह केजरीवाल उनके अजेंडे पर काम करते हुए धर्म की गंदी राजनीति पर उतर आए हैं, जिसका पूरे पुरजोर तरीके से होना चाहिए।

Find Us on Facebook

Trending News