अरविंद केजरीवाल ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए 9 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की, मोदी को टक्कर देने उतरे

अरविंद केजरीवाल ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए 9 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की, मोदी को टक्कर देने उतरे

DESK. भाजपा शासित गुजरात में आम आदमी पार्टी की जड़ों को मजबूत करने के लिए अरविंद केजरीवाल ने अपनी चुनावी तैयारी शुरू कर दी है. इसी क्रम में आम आदमी पार्टी (आप) ने इस साल होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अपने 9 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की है। इससे पहले 2 अगस्त को आप संयोजक की तरफ से 10 उम्मीदवारों की सूची जारी की गई थी।

दरअसल, गुजरात में कांग्रेस कमजोर दिख रही है और आप सूत्रों का दावा है कि उन्होंने राज्य में खासकर सौराष्ट्र क्षेत्र में एक मजबूत आधार विकसित किया है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं। वहीं आप की तरफ से इस बार विधानसभा चुनाव में कोई कोर कसर नहीं छोड़ने की तैयारी है। 


गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने जो दूसरी लिस्ट जारी की है, उसमें चोटिला से राजू करपड़ा, मांगरोल (जूनागढ़) से पीयूष परमार, जामनगर उत्तर से करसनभाई करमूर, गोंडाल से निमिषा खूंट, चोरियासी से प्रकाश भाई कॉन्ट्रैक्टर, वांकानेर से विक्रम सोरानी, देवगढ़ बरिया से भरत वाखला, असरवा से जेजे मेवादा और धोराजी से विपुल साखिया को उम्मीदवार बनाया गया है। 

इससे पहले अरविंद केजरीवाल की तरफ से 2 अगस्त को 10 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की गई थी। बता दें कि गुजरात की 182 विधानसभा की सीटों में आम आदमी पार्टी की तरफ से अब कुल 19 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान हो चुका है। गुजरात में विधानसभा के चुनाव दिसंबर 2022 में हो सकते हैं। जिसके लिए आम आदमी पार्टी अभी से पूरी कोशिश में लगी है।


Find Us on Facebook

Trending News