अरविंद सिंह ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- अपने हिन्दू विरोधी विचारधारा को स्पष्ट करे

अरविंद सिंह ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- अपने हिन्दू विरोधी विचारधारा को स्पष्ट करे

पटना. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा कि सलमान ख़ुर्शीद के बाद अब कांग्रेस के नेता राशिद अल्वी जय श्री राम कहने वालों को निशाचर (राक्षस) बता रहे हैं. अरविंद सिंह ने कहा कि हिन्दू और राम भक्तों के प्रति कांग्रेस के विचारों में ज़हर घुला हुआ है. अपने अंतिम समय में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी ने हे राम कहा था. कांग्रेस पार्टी और राशिद अल्वी, सलमान खुर्शीद ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी का अपमान किया है.

अरविंद सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को इस देश की जनता से और हिंदुओं से माफ़ी माँगनी चाहिए और अपनी स्थिति हिंदुओं के प्रति अस्पष्ट करना चाहिए. कांग्रेस पार्टी की सेकुलरिज्म सिर्फ हिंदुओं को गाली देना और अपमानित करना है. तो लानत है ऐसे सेकुलरिज्म पर. सलमान खुर्शीद अपनी पुस्तक में जो हिन्दू विरोधी विचार लिखा है, वह हिंदुत्व विरोधी किताब है.

अरविंद सिंह ने कहा कि कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने अपनी पुस्तक में बोकोहरम जैसे आतंकवादी संगठन से हिंदुओं की तुलना की है. यह कांग्रेस का हिन्दू विरोधी मानसिकता का जीता जागता उदाहरण है. बोकोहरम दुनिया का बहुत बड़ा आतंकवादी संघठन है, जो लाखों लोगों की निर्मम हत्या की है. कांग्रेस पार्टी सदा हिंदुओं का सेकुलरिज्म के नाम पर अपमान करते आया है. कांग्रेस पार्टी को इस देश की जनता से पहले माफी मांगनी चाहिए. सलमान खुर्शीद की हिन्दू विरोधी इस पुस्तक के लिए राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भी उन्होंने अपनी पुस्तक में उंगली उठाई है.


अरविंद सिंह ने कहा कि सलमान खुर्शीद मानसिक आतंकवाद के शिकार हो गए हैं. इसलिए कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के हिन्दू विरोधी किताब पर (बैन) रोक लगा देना चाहिए. अरविन्द ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी कभी बाटला हाउस के आतंकवादियों के पक्ष में बोलती है, कभी मुंबई बम विस्फोट कांड के पक्ष में बोलती है, कभी उसके नेता चाइना के खेमे में जा कर के बैठ जाते हैं. कश्मीर समस्या का पूरा जड़ कांग्रेस पार्टी रही है. मैं पूछना चाहता हूं, कांग्रेस पार्टी से कि क्यों इस देश में भाषाई आतंकवाद फैलाना चाहती है..? और अपने नेताओं से आप इस देश को क्या बनाना चाहते हैं..? क्या करना चाहते हैं..?

अरविंद सिंह ने कहा कि अब राम के नाम लेने वाले को आप क्या संज्ञा दे रहे हैं. निशाचर बना रहे हैं. राम के प्रति कांग्रेस का भाव क्या है और इस देश की जनता का भावना क्या है राम के प्रति. कांग्रेस पार्टी को इसका देश की जनता को जवाब देना चाहिए. देश की आजादी के बाद से इतिहास रहा है. कांग्रेस पार्टी सेकुलरिज्म के नाम पर हिंदुओं को अपमानित करना, हिंदुओं को ठगना, हिंदुओं को सजा देना, हिंदू विरोधी मानसिकता और कानून बनाना, यह कांग्रेस पार्टी की हिंदू विरोधी इतिहास रहा है.

अरविंद सिंह ने कहा कि एक सहिष्णु धर्म, सत्य ही जिसका सनातन हो, जिसके कंकड़ कंकड़ में शंकर हो. उस धर्म को अपमानित करना, जो सारे जीवन में ब्रह्म को देखता हो, महात्मा गांधी जी ने इस देश में रामराज्य की कल्पना की थी. स हिंदू धर्म का अपमान करना कांग्रेस पार्टी और उनके नेता कब छोड़ेंगे.


Find Us on Facebook

Trending News