बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरवल पुलिस ने समकालीन अभियान के तहत 4 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, 35 लीटर शराब किया बरामद

अरवल पुलिस ने समकालीन अभियान के तहत 4 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, 35 लीटर शराब किया बरामद

ARWAL : दुर्गा पूजा के अवसर पर अरवल एसपी मोहम्मद कासिम के निर्देश पर चलाये जा रहे महासमकालीन अभियान के तहत कुर्था पुलिस ने रविवार की सुबह छापेमारी अभियान चलाकर चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। साथ ही 35 लीटर महुआ शराब भी बरामद किया है। 

इस संबंध में एसपी मोहम्मद कासिम ने कुर्था थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों को बताया दुर्गा पूजा के अवसर पर अवैध शराब के विरुद्ध चलाए जा रहे हैं। महासमकालीन अभियान के क्रम में पूर्व से फरार अभियुक्त नगीना मांझी पिता रघुनी मांझी, देवलाल मांझी पिता नन्हक मांझी दोनों गौहरा टोला चिरारी बीघा का रहने वाला है। साथ ही कुर्था थाना एवं एएलटीएफ के सहयोग से एक अभियुक्त राम ध्यान मांझी पिता महेश्वर मांझी को कुर्था थाना के मानेपाकड़ से 35 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है।

वहीं एक अन्य अभियुक्त वीरेंद्र कुमार मांझी पिता स्वर्गीय बेचन मांझी जो कुर्था  बाला पर का रहने वाला है। शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया है। वहीं उन्होंने बताया कुर्था थाना क्षेत्र के गौहरा टोला चिरारी बीघा गांव निवासी नगीना मांझी के ऊपर 2002 में कुर्था थाने में पूर्व में भी नक्सली गतिविधि में लिफ्ट होने एवं 2020 में शराब बेचने के मामले में आरोप पत्रित थे। 

वहीं उन्होंने कहा कि दुर्गा पूजा को लेकर अरवल पुलिस सजग है तथा दुर्गा पूजा के दौरान असामाजिक तत्वों पर पुलिस की विशेष नजर रहेगी। इस मौके पर पुलिस निरीक्षक उमाशंकर सिंह,थानाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार,अपर थानाध्यक्ष विकास कुमार भी मौजूद थे।

अरवल से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News