बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस में शामिल होने के साथ ही पप्पू यादव की सुरक्षा में लगे पुलिस बल हटाए गए, गुस्से में पूर्व सांसद

कांग्रेस में शामिल होने के साथ ही पप्पू यादव की सुरक्षा में लगे पुलिस बल हटाए गए, गुस्से में पूर्व सांसद

PURNIA : कुछ दिन पहले अपनी पूरी पार्टी के साथ कांग्रेस में शामिल हुए पप्पू यादव को दी गई वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने के बावजूद उनकी सुरक्षा में लगे सभी पुलिस बल को हटा दिया गया है। जिसके बाद अब पप्पू यादव बेहद गुस्से में हैं। पूर्णिया से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे पप्पू यादव ने इसके लिए भाजपा और जदयू पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने कहा है कि मेरी सुरक्षा से खिलवाड़ बीजेपी जदयू को बहुत भारी पड़ेगी।

लोकसभा चुनाव में पूर्णिया से अपनी टिकट कंफर्म करने के लिए पिछले कई दिनों से नई दिल्ली में मौजूद पप्पू यादव आज फिर से पूर्णिया जा रहे हैं। इस दौरान अपनी सुरक्षा में लगे पुलिस बल को हटाए जाने को लेकर पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णिया सीमांचल कोसी में मिल रहे मुझे आशीर्वाद से बीजेपी भयाक्रांत है। मुझे अपनी चिंता नहीं है, पूर्णिया और देश में पूर्ण परिवर्तन के लिए सब कुछ न्यौच्छावर!

पप्पू यादव ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा है कि 

बागडोगरा एयरपोर्ट पर उतर दिल्ली से पुनः पूर्णिया जा रहे हैं। मुझे Y सिक्योरिटी सुरक्षा प्राप्त है। लेकिन कांग्रेस में शामिल होते ही मेरी सुरक्षा में तैनात सारे पुलिस बल को हटा लिया गया है। पूर्णिया सीमांचल कोसी में मिल रहे मुझे आशीर्वाद से बीजेपी भयाक्रांत है। मुझे अपनी चिंता नहीं है, पूर्णिया और देश में पूर्ण परिवर्तन के लिए सब कुछ न्यौच्छावर! मेरी सुरक्षा से खिलवाड़ बीजेपी जदयू को बहुत भारी पड़ेगी।

बता दें कि पूर्णिया लोकसभा सीट से पप्पू यादव कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते हैं। जिसके लिए उन्होंने सालों की मेहनत से खड़ी की गई जन अधिकार पार्टी का विलय कांग्रेस में कर दिया है। लेकिन दूसरी तरफ राजद इस सीट से दो दिन पहले ही जदयू के विधायक पद से इस्तीफा दे चुकीं बीमा भारती को मौका देना चाहती है। ऐसे में अभी तक यह निश्चित नहीं है कि पूर्णिया लोकसभा सीट पर कौन चुनाव लड़ेगा।

Suggested News