बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पहुंचते ही अमित शाह पर बरस पड़े ललन सिंह, कहा- लोकतंत्र की देते रहते हैं दुहाई, नहीं करते पालन, बागी सांसद को लेकर कर दिया बड़ा इशारा

पटना पहुंचते ही अमित शाह पर बरस पड़े ललन सिंह, कहा- लोकतंत्र की देते रहते हैं दुहाई, नहीं करते पालन, बागी सांसद को लेकर कर दिया बड़ा इशारा

PATNA : नई दिल्ली में इंडी गठबंधन की बैठक समाप्त होने के बाद बिहार के सभी नेता वापस पटना लौट चुके हैं। जहां सुबह नीतीश कुमार पटना लौटे, वहीं उसके बाद लालू प्रसाद, तेजस्वी यादव और ललन सिंह की भी वापसी हो चुकी है। पटना वापस लौटते ही ललन सिंह गृह मंत्री अमित शाह पर बरस पड़े। उन्होंने कहा देश के गृह मंत्री सबसे ज्यादा लोकतंत्र की दुहाई देते हैं. लेकिन खुद लोकतंत्र के मंदिर में विपक्ष के सवाल का जवाब देने की हिम्मत नहीं जुटा पाते हैं। इस दौरान उन्होंने अपने सांसद सुनील कुमार पिंटू के पार्टी विरोधी बयानों को लेकर साफ कर दिया कि वह जब चाहें पार्टी छोड़कर जा सकते हैं।

पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए ललन सिंह ने संसद में हुई सेंधमारी और सैकड़ों सांसदों के निलंबन को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष की सिर्फ यह मांग थी कि जो हमला हुआ, उस पर गृह मंत्री अमित शाह संसद में आकर बयान दें। आखिर देश का इंटेलिंजेंस उनके अंडर आता है।  कई सांसद उनसे जवाब चाहते थे। लेकिन उन्होंने संसद में जवाब नहीं दिया। बल्कि अहमदाबाद में जाकर बयान देते हैं। यह पूरी तरह से लोकतंत्र का मजाक उड़ाना है।

सुनील कुमार पिंटू पर भी बोले

इस दौरान सीतामढ़ी से जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू द्वारा लगातार पार्टी विरोधी बयानों पर चुप्पी तोड़ते पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि वह रास्ते पर हैं। वह जब चाहें जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि एक बार मैंने उनसे पूछा कि वह कब तक पार्टी में रहेंगे, उन्होंने कहा कि 2024 तक निश्चित रूप से रहेंगे। अब 2024 करीब है। उनकी बातों से पार्टी को ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ता है।

Suggested News