बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राहुल गांधी के पहुंचते ही हैलिकॉप्टर की हुई जांच, चप्पे-चप्पे की ली गई तलाशी, चुनाव आयोग की कार्रवाई से मचा हड़कंप

राहुल गांधी के पहुंचते ही हैलिकॉप्टर की हुई जांच, चप्पे-चप्पे की ली गई तलाशी, चुनाव आयोग की कार्रवाई से मचा हड़कंप

DESK. कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर चुनाव आयोग ने बड़ी कार्रवाई की है. राहुल गांधी के नीलगिरि पहुंचते ही उनके हैलिकॉप्टर की जांच की गई है. इसे लेकर कुछ समय के लिए सबके होश उड़ गए. हालंकि यह चुनाव के दौरान होने वाली सामान्य जांच प्रक्रिया है. दरअसल, चुनाव आयोग के अधिकारियों ने तमिलनाडु के नीलगिरी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की जांच की। राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर ने जैसे ही लैंडिंग की पुलिस के साथ अधिकारी उसके पास पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने हेलीकॉप्टर के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली।

तलाशी के बाद राहुल गांधी ने नीलगिरी से केरल के वायनाड के लिए उड़ान भरी। वह वायनाड से चुनाव लड़ रहे हैं। राहुल गांधी को वायनाड में रोड शो करना था। तलाशी के चलते उन्हें पहुंचने में थोड़ी देर हो रही थी। वायनाड में हेलीकॉप्टर के जमीन पर उतरते ही राहुल गांधी नीचे आए। वह दौड़ लगाकर रोड शो के लिए गए। इसके बाद रोड शो किया।

चुनाव आयोग के उड़न दस्ते के अधिकारियों ने राहुल के हेलीकॉप्टर की तलाशी ली। यह घटना तब हुई जब राहुल केरल में अपने लोकसभा क्षेत्र वायनाड जा रहे थे। वायनाड में उन्होंने रोड शो और एक सभा सहित कई अभियान गतिविधियां कीं।

2019 में वायनाड से सांसद बने थे राहुल गांधी : बता दें का राहुल गांधी वायनाड सीट से दूसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस का गढ़ माने जाने वाले इस क्षेत्र से राहुल 2019 में पहली बार चुनावी मैदान में उतरे थे। उन्हें बड़ी जीत मिली थी। वह 2024 के आम चुनाव में भी इस सीट से मैदान में हैं।

Suggested News