बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेंगलुरु से नवादा पहुंचते ही परिवार पर टूटा कहर, 4 साल की बच्ची की मौत, माता-पिता और भाई गंभीर

बेंगलुरु से नवादा पहुंचते ही परिवार पर टूटा कहर, 4 साल की बच्ची की मौत, माता-पिता और भाई गंभीर

NAWADA: नवादा से दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जहां एक सड़क दुर्घटना में मासूम की मौत हो गई है। वहीं माता-पिता सहित तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं बच्ची की मौत की खबर सुनते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया है।

दरअसल, यह पूरा मामला गोविंदपुर थाना क्षेत्र के थाली मोड़ के पास का है। जहां मृत बच्ची की पहचान बिशनपुर गांव के निवासी रामजी मिस्त्री के 4 वर्षीय पुत्री सलोनी कुमारी की रुप में हुई है। बताया जाता है कि अकबरपुर से गोविंदपुर तक सड़क पर काम लगी है। और कई जगह पर हल्की बारिश होने के करण रोड गड्ढे में तब्दील हो गया है। इस दौरान ई रिक्शा पलटने से एक बच्ची की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी है।

जानकारी अनुसार घायलों की पहचान मृत बच्ची के पिता रामजी मिस्त्री, माता सुनीता देवी, भाई सत्यम कुमार के रूप में हुई है। जहां तीनों का इलाज अस्पताल में जारी है। मृत बच्ची के पिता बेंगलुरु में प्राइवेट जॉब करते हैं। और दुर्गा पूजा और छठ की त्योहार मामने के लिए अपने गांव आ रहे थे। इस दौरान रास्ता में ही ई-रिक्शा पलट गई। जिससे घटनास्थल पर ही बेटी की मौत हो गई। वहीं मासूम बच्ची की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क को लगभग एक घंटा जाम तक जाम कर हंगामा किया। रोड बनाने वाले के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी किया है। 

स्थानीय लोगों ने कहा है कि सड़क निर्माण करवाने वाले कंपनी की लापरवाही के कारण ही मासूम बच्ची की मौत हुई है। वहीं मौके पर पहुंचे गोविंदपुर थाना प्रभारी के द्वारा स्थानीय लोगों को शांत करा जाम को हटवाया गया है। फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है। वहीं घायल के माता-पिता हुआ भाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Suggested News