बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपनी मांगों को लेकर पूरे बिहार में आशा कार्यकताओं ने किया रेल चक्का जाम, थमी ट्रेन की रफ्तार

अपनी मांगों को लेकर पूरे बिहार में आशा कार्यकताओं ने किया रेल चक्का जाम, थमी ट्रेन की रफ्तार

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : आशा संयुक्त संघर्ष मंच के आह्वान पर एक दिसंबर से ही हड़ताल पर बैठी आशा कार्यकर्ताओं ने आज सुबह सूबे कई जगह रेल चक्का जाम कर प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शन कर रहे आशा कार्यकर्ताओं ने कहा कि जब तक हमारी मांगों को नहीं मान लिया जाता, तब तक हमारी हड़ताल जारी रहेगी.

बेगूसराय में आज आशा कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया और बिहार सरकार के  खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पिछले 1 दिसंबर से आशा कार्यकर्ताओं का अनिश्चितकालीन हड़ताल चल रहा है. उसी के मद्देनजर आज आशा कार्यकर्ताओं ने सदर अस्पताल से जुलूस निकल कर ट्रैफिक चौक होते हुए बेगूसराय रेल स्टेशन पर पहुंचकर राजेंद्र नगर सहरसा इंटरसिटी को रेल चक्का जाम कर जमकर प्रदर्शन किया.सभी आशा कार्यकर्ताओं का कहना है कि जब तक सरकारी नौकरी नहीं दी जाएगी  तब तक आंदोलन जारी रहेगा.  

वहीं सासाराम में भी विभन्न मांगों को लेकर आशा कार्यकर्ताओं ने रेलवे ट्रैक जाम कर दिया. सभी आशा कार्यकर्त्ता सासाराम रेलवे स्टेशन पर और रेलवे ट्रैक पर बैठी हुई हैं. सभी प्रदर्शनकारी आशा कार्यकर्त्ता सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रही हैं. 

वहीं फतुहा में संयुक्त संघर्ष मंच के आह्वान  पर आशा कार्यकर्ताएं एक दिसंबर से ही हड़ताल पर हैं. गुरुवार को सुबह से ही आशा कार्यकर्ताओं ने फतुहा पीएचसी से केंद्र और राज्य सरकार के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए जुलूस निकालकर फतुहा रेलवे स्टेशन पहुंची और ट्रेन रोककर रेल चक्का जाम कर दिया. जिससे पटना-मोकामा रेलखंड पर आधे घंटे तक रेल परिचालन ठप हो गया. 

मुजफ्फरपुर में भी आशा कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकालकर रेल चक्का जाम किया। हजारो की संख्या में मुजफ्फरपुर जंक्शन पहुँच कार्यकर्ताओं ने आनंद बिहार जाने वाली ट्रेन को रोक कर प्रदर्शन किया. जिसके बाद मौके पर पहुंच जीआरपी और आरपीएफ पुलिस ने समझाने का प्रयास किया पर आशा कार्यकर्ता उलझ पड़ी.  

Suggested News