बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटे के साथ ट्रेन पकड़ने जा रही आशा वर्कर की ट्रेन से कटकर हुई मौत, अप-डाउन लाइन पर ट्रेन आने से नहीं मिला बचने का मौका

बेटे के साथ ट्रेन पकड़ने जा रही आशा वर्कर की ट्रेन से कटकर हुई मौत, अप-डाउन लाइन पर ट्रेन आने से नहीं मिला बचने का मौका

ARA : बिहार के भोजपुर जिले में रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान एक मां-बेटे की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। बताया जा रहा कि मृत महिला आशा वर्कर थी. हादसे के बाद जीआरपी ने सदर अस्पताल में मां-बेटे का पोस्टमार्टम कराया. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है. वहीं इस हादसे के बाद मृतकों के गांव में हड़कंप मच गया है। 

हादसा जिले के सिकरिया हाल्ट के समीप हुआ. घटना के संबंध में रेल पुलिस ने बताया कि तियर थाना क्षेत्र के जोगीबिर गांव निवासी अयोध्या शर्मा की पत्नी लाल मुनि देवी, बिहियां पीएचसी में आशा कार्यकर्ता के पद पर कार्यरत थी. बुधवार को वह ड्यूटी पर जाने के लिए अपने बेटे सुजीत कुमार शर्मा के साथ घर से निकली थी. 

बताया गया कि दोनो मां-बेटे घर से पैदल निकले थे और रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे. दोनों सिकरिया हाल्ट पर ट्रेन पकड़ने जा रहे थे. जहां एकाएक सामने से डाउन लाइन पर ट्रेन आ गई, जिसे देख मां-बेट अप लाइन की ओर भागे. लेकिन उस दौरान अप लाइन पर भी सुपरफास्ट ट्रेन आ गई और दोनों की ट्रेन से कटकर दर्दनाक हादसे में मौत हो गई।

घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. जीआरपी ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एक साथ मां-बेटे की मौत होने की वजह से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.


Suggested News