आश्रम का विरोध : बजरंग दल ने निर्देशक प्रकाश झा पर फेंकी स्याही, छवि खराब करने का लगाया आरोप

आश्रम का विरोध : बजरंग दल ने निर्देशक प्रकाश झा पर फेंकी स्याही, छवि खराब करने का लगाया आरोप

BHOPAL : सुपरहिट वेब सीरीज आश्रम   के तीसरे पार्ट का विरोध शुरू हो गया है। रविवार को वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान बजरंगदल के लोगों ने शूटिंग के दौरान गाड़ियों में तोड़फोड़ की और डायरेक्टर प्रकाश झा पर भी स्याही फेंक दी। इसी दौरान बॉबी देओल भी शूटिंग में मौजूद थे। घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बजरंगदल के कार्यकर्ताओं को खदेड़कर भगाया.

बताया गया कि भोपाल के अरेरा हिल्स की पुरानी जेल के रास्ते में बजरंग दल के लोगों ने शूटिंग में इस्तेमाल होनेवाले गाड़ियों में तोड़फोड़ की। बजरंग दल के प्रांत संयोजक सुशील ने चेतावनी दी कि झा को फिल्म का नाम बदलना पड़ेगा. संयोजक सुशील ने आरोप लगाया किझा धर्म को बदनाम कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ''आश्रम परंपरा हमारी पहचान है. किसी आश्रम में यदि कोई अपराध हुआ है तो उसके नाम से वह फिल्म बनाएं. सभी आश्रमों को बदनाम नहीं करें। विरोध प्रदर्शन के बाद उनसे बात हुई है. उन्होंने नाम बदलने के लिए वादा किया है।

नहीं होने देंगे रिलीज

बजरंग दल की तरफ से कहा गया कि अगर नाम नहीं बदला गया तो वह फिल्म का नाम नहीं बदला गया तो शूटिंग नहीं होने दी जाएगी. इतना ही नहीं, फिल्म को रिलीज भी नहीं होने दिया जाएगा.

वहीं, डीआईजी इरशाद वली ने बताया कि अभी कोई शिकायत नहीं मिली है. हंगामा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News