कैमूर में झंडात्तोलन के दौरान बाबा साहब अंबेडकर का नारा लगाने पर ASI ने बुजुर्ग से किया दुर्व्यवहार, अब SP ने किया निलंबित

कैमूर में झंडात्तोलन के दौरान बाबा साहब अंबेडकर का नारा लगाने पर ASI ने बुजुर्ग से किया दुर्व्यवहार, अब SP ने किया निलंबित

कैमूर. जिले के रामगढ़ थाना में पदस्थापित एएसआई विजय कुमार सिंह को कैमूर एसपी ने दुर्व्यवहार मामले में निलंबित कर दिया है. 15 अगस्त के दिन झंडात्तोलन के समय एक व्यक्ति समी अख्तर द्वारा आरोप लगाया गया था कि बाबा साहब अंबेडकर अमर रहे का नारा लगाने पर रामगढ़ थाना में पदस्थापित एएसआई भड़क गए थे और दुर्व्यवहार करते हुए उनको थाना परिसर से बाहर निकाल दिया था. इस मामले में मोहनिया डीएसपी ने जांच की. इसके बाद एएसआई विजय कुमार सिंह को एसपी ने निलंबित कर दिया है.

दरअसल कैमूर जिला के रामगढ़ थाने पर 15 अगस्त को थाना परिसर में थाना अध्यक्ष के द्वारा क्षेत्रीय सम्मानित लोगों को न्योता देकर झंडात्तोलन करने के लिए बुलाया गया था, जहां पर ग्रामीणों ने झंडात्तोलन करने के दौरान बाबा साहब अमर रहे का नारा लगाया. उक्त नारा को सुनते ही रामगढ़ थाना के एएसआई दरोगा विजय कुमार सिंह भड़क गये और नारा लगा रहे 65 वर्षीय मोहम्मद समी अख्तर को थाना परिसर से धक्का-मुक्की करते हुए बाहर निकाल दिया. जिसकी शिकायत ग्रामीणों द्वारा कैमूर एसपी से की गई थी, सोशल मीडिया पर भी दरोगा के इस हरकत का वीडियो वायरल हुआ था, जिसपर कारवाई हुई है.

जानकारी देते हुए मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया कि 15 अगस्त के दिन एक व्यक्ति से रामगढ़ थाने में पदस्थापित दरोगा विजय कुमार सिंह द्वारा दुर्व्यवहार किया गया था. इस मामले में कैमूर एसपी ने जांच का आदेश दिया था, जिसमें जांच के दौरान पाया गया कि पीड़ित व्यक्ति हाजी समी अख्तर ने बताया नारा लगाने के बाद दरोगा उनके साथ दुर्व्यवहार करते हुए थाना से बाहर निकाल दिया और वहां की पुलिस का कुछ और ही कहना था. फिर भी थाने परिसर से किसी भी व्यक्ति को बाहर निकाल देना यह गलत है, जिस पर कैमूर एसपी ने कार्रवाई करते हुए एएसआई विजय कुमार सिंह को निलंबित कर दिया है.

Find Us on Facebook

Trending News