बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में क्राइम स्पॉट पर अपराधी ने थानेदार पर हीं दबा दिया पिस्टल का ट्रिगर,बाल-बाल बचे, पुलिस ने ऐसे धर दबोचा

 कटिहार में क्राइम स्पॉट पर अपराधी ने थानेदार पर हीं दबा दिया पिस्टल का ट्रिगर,बाल-बाल बचे, पुलिस ने ऐसे धर दबोचा

अपनी जान पर खेल कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं युवक को थाना प्रभारी ने गिरफ्तार किया. पुलिस ने एक कट्टा, जिंदा कारतूस और खोखा बरामद किया है. कटिहार सहायक थाना क्षेत्र के प्रखंड कार्यालय परिसर के इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि प्रखंड कार्यालय परिसर में एक युवक द्वारा हवाई फायरिंग की सूचना पर सहायक थाना प्रभारी जैसे ही घटना स्थल पर पहुंचे तो आरोपी अमित रजक ने थाना प्रभारी पर ही पिस्टल तान दिया और गोली चल दिया. हालांकि खुशकिस्मती की बात ये रही की गोली मिस फायर हो गई जिससे थाना प्रभारी की बाल बाल बच गये, जिसे के बाद थाना प्रभारी ने अन्य पुलिस कर्मियों की मदद से अमित रजक के हाथों से पिस्टल को छिनते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी अमित के पास से देसी कट्टा, कई जिंदा कारतूस और खाली खोखा भी बरामद हुआ है. एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक इस परिसर में फोटो स्टेट की दुकान चलाता है. 

एसपी के अनुसार आरोपी का एक कर्मी से  विवाद चल रहा था इसी को लेकर आरोपी अमित पूरे प्लानिंग के साथ होली के दिन उसे मौत के घाट उतारना चाह रहा था.  इसी को लेकर अमित पिस्तौल के साथ प्रखंड कार्यालय पहुंचा था, जिसे पुलिस ने दबोच लिया है.

Suggested News