शहर में लगते भीषण जाम को लेकर एक्शन में प्रशासन, अतिक्रमण के खिलाफ चलाया अभियान

Nawada : शहर में भीषण जाम को  देखते हुए प्रशासन ने एक बार फिर अतिक्रमणकारियों के खिलाफ चलाया अभियान चलाया। आज सब्जी मार्केट पुरानी बाजार से क्लाली रोड में जेसीबी से दुकान के आगे अतिक्रमण कर बनाए गए शेड को हटाया गया।

आज जैसे ही पुरानी बाजार में दुकाने सजने शुरु हुई। वैसे सदर एसडीओ व एएसपी अभियान पुलिस बल और बुलडोजर लेकर पहुंचे। पुलिस की मौजूदगी में दुकानों के आगे किये गये अतिक्रमण पर प्रशासन का बुलडोजर चला। 

वहीं प्रशासन की ओर से सख्त चेतावनी दी गई कि अगर फिर से अतिक्रमण किया गया तो कानून कार्रवाई होगी।  

बता दें नवादा शहर में प्रतिदिन घंटों जाम में कई अधिकारी भी फंसे रह जाते थे। जिसके लेकर जिला प्रशासन को ओर से अतिक्रमण हटाने का आदेश जारी किया गया था। बीते बुधवार को भी प्रशासन के द्वारा लोगों के बीच एलाउंसमेंट किया गया था कि सभी लोग अपने दुकान के अंदर सामान रखे और अपना-अपना अतिक्रमण खुद ही हटा ले। जिसके बाद आज प्रशासन ने वैसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जिन्होंने सूचना के बाद भी अपने दुकानों के आगे सड़क की जमीन पर अतिक्रमण कर रखा था। 

गौरतलब है कि प्रशासन की ओर से ऐसी कार्रवाई कोई पहली बार नहीं की गई है। इस तरह का अतिक्रमण पहले भी हटाया गया है, लेकिन अतिक्रमणकारी फिर कुछ दिन बाद अपने दुकान के आगे अतिक्रमण लगाना शुरु कर देते हैं।

अब देखना यह है कि इस बार अतिक्रमण हटाने में प्रशासन कितनी सफल होती है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News