बिहार पुलिस के दारोगा के घर की हुई कुर्की, मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में तोड़ा गया घर का दरवाजा

बिहार पुलिस के दारोगा के घर की हुई कुर्की, मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में तोड़ा गया घर का दरवाजा

ARA : खबर भोजपुर जिले के कोईलवर से है, जहां बिहार पुलिस के लिए काम करनेवाले एक दारोगा के खिलाफ कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई है। उक्त कार्रवाई पटना से आई अपराध अनुसंधान विभाग की टीम ने की है। इस दौरान आरोपी दारोगा के घर से बारह प्रकार के सामानों की जब्ती की गई। 

इस कार्रवाई को लेकर बताया गया कि अनुसार कोईलवर के धनडीहां गांव निवासी दारोगा मदन सिंह नवादा जिले के नादीरगंज थाना में पदस्थापित थे। साल 2020 में रंगदारी को लेकर दारोगा पर संबंधित थाना में ही केस हुआ था। बाद में मामला जांच के लिए अपराध अनुसंधान विभाग को चला गया था। इधर, कांड में आरोप सत्य पाए जाने के बावजूद सरेंडर नहीं किए जाने पर कोर्ट से आरोपित दारोगा के विरुद्ध कुर्की वारंट निकला हुआ था। 

की गई कुर्की

जिसे तामिले के लिए अपराध अनुसंधान विभाग के इंस्पेक्टर राजेश  कुमार बुधवार को भोजपुर पहुंचे और पुलिस प्रशासन से सहयोग मांगा। घर बंद होने के कारण मजिस्ट्रेट के रूप में कोईलवर सीओ एवं थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार को दल-बल के साथ धनडीहां भेजा गया। जहां मजिस्ट्रेट की निगरानी में ताला तोड़ा गया। इसके बाद घर से चौखट-दरवाजा, पलंग, कुर्सी व सोफा समेत करीब बारह प्रकार का घरेलू सामान जब्त किया गया।  सीआईडी की टीम ने चलंत सामान के साथ चौखट-दरवाजा तक उखाड़ लिए। दारोगा के घर दल-बल के साथ कुर्की होता देख लोग हैरान थे।

Find Us on Facebook

Trending News