बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमीनी विवाद में घर मे घुसकर किया हमला, बहन के इशारे पर युवक को मारी गोली

 जमीनी विवाद में घर मे घुसकर किया हमला, बहन के इशारे पर युवक को मारी गोली

MUZAFFARPUR : मामला मुजफ्फरपुर जिले के टाउन थाना क्षेत्र का है, जहां पर जमीनी विवाद में एक व्यक्ति के घर में घुसकर दिनदहाड़े गोलियों से भून देने का प्रयास किया गया। शनिवार दोपहर के आसपास  आजाद मिर्जा गली में सबर हसन के घर पर अपराधियों ने घर मे घुसकर गोली बारी कर दी जिसमे एक व्यक्ति घायल हो गया ।

जमीनी विवाद में गोली मारने की घटना 

गृह स्वामी सबर हसन ने बताया कि दो की संख्या में अपराधी घर में घुसे और मुझ पर गोलियां बरसा दी चुकी 2 साल से जमीन का विवाद चल रहा है उसी को लेकर जान मारने की नियत से इस घटना को अपराधियों के द्वारा अंजाम दिया गया ।

पैर में लगी गोली 

गोली सबर हसन के पैर में लगी है जब अपराधियों के द्वारा गोली मारने का प्रयास किया गया तो बचने के क्रम में एक गोली गृह स्वामी सबर हसन के पैर में लग गई और दूसरी घर के शीशे में लगी है। इस मामले में सबर हसन ने चार लोगों को आरोपित किया है उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है की जमीन विवाद में इन्हीं लोगों ने  साजिशन जान मारने की नियत से हमला करवाया है ।

फुफेरी बहन से चल रहा है विवाद

सीपीआई नेता शब्बर हसन ने बताया कि  पुस्तैनी जमीन के लेकर फुफेरी बहन से विवाद चल रहा है। शहर के ब्रह्मपुरा इलाके में  किला चौक पर 2 कट्ठा 10 धूर जमीन है। जमीन को लेकर बहन बेबी, फैयाज खान, जॉन और आजाद से विवाद चल रहा है। शब्बर हसन ने दावा किया कि इन्हीं के द्वारा गोली चलवाई गई है।

तीन दिन पहले बम से उड़ाने की कोशिश

3 दिन पहले भी सुतली बम से उन को डराने के लिए हमला कराया गया था। नगर थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस इलाके में दुकानों और मकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे के  फूटेज खंगाल रही है। घायल ने आरोपियों का नाम बताया है। उसके आधार पर धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही ह ।


Suggested News