बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नामर्दी छुपाने के लिए दलित पर कर रहे हमला, सीएम नीतीश पर जमकर बरसे मांझी, कहा औकात है तो ललन सिंह को बोलकर दिखाइए

नामर्दी छुपाने के लिए दलित पर कर रहे हमला, सीएम नीतीश पर जमकर बरसे मांझी, कहा औकात है तो ललन सिंह को बोलकर दिखाइए

PATNA : बिहार विधानसभा में आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी पर आग बबूला हो गए। कहा की मेरी मुर्खता की वजह से मांझी मुख्यमंत्री बन गए। अब गवर्नर बनने के लिए भाजपा वालों के पीछे घूम रहे हैं। हालाँकि सीएम के गुस्से के बाद जीतनराम मांझी ने कहा की नीतीश कुमार अगर आपको लगता है कि आपने मुझे मुख्यमंत्री बनाया, यह आपकी भूल है। जब जदयू विधायकों ने लतियाना शुरू किया तो उसके डर से आप कुर्सी छोडकर भाग गए थे। अपनी नामर्दी छुपाने के लिए एक दलित पर ही वार कर सकतें है। औकात है तो ललन सिंह के खिलाफ बोलकर दिखाईए जो आपका ऑपरेशन कर रहें थें।

बिहार विधानसभा में गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अचानक से पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पर आगबबूला हो गए। उन्होंने सदन में स्वीकारा कि उनकी गलती के कारण वर्ष 2014 में जीतन राम मांझी बिहार के मुख्यमंत्री बन गए थे। मांझी पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि इसको कोई समझ नहीं है। कोई सेंस नहीं है। मेरी गलती के कारण मुख्यमंत्री बना। कुछ भी बोलता रहता है।

दरअसल, बिहार में आरक्षण का दायरा बढ़ाने के प्रस्ताव के पास होने के बाद जीतन राम मांझी सदन में बोल रहे थे। इसी दौरान उनकी बातों को सुनते ही नीतीश गुस्से में आ गए। 

उन्होंने कहा कि मंझी अब भाजपा की ओर भाग गए हैं। इसको कुछ समझ में आता है। भाजपा की ओर इशारा करते हुए कहा कि आप लोग के पीछे घूम रहा है और यह गवर्नर बनना चाहता है इसको गवर्नर बनवा दीजिए। इस दौरान गुस्साए नीतीश को शांत कराने के लिए बार विजय चौधरी बोलते नजर आए।


Suggested News