बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा विधायक के स्टीकर लगे एसयूवी से गांव के युवक के अपहरण को कोशिश, ग्रामीणों ने घेर लिया, गाड़ी में की तोड़फोड़

भाजपा विधायक के स्टीकर लगे एसयूवी से गांव के युवक के अपहरण को कोशिश, ग्रामीणों ने घेर लिया, गाड़ी में की तोड़फोड़

MUZAFFARPUR : खबर मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र से जुड़ी है। जहां भाजपा विधायक के स्टीकर लगे एसयूवी से कुछ दबंगों ने अपने ही गांव के एक युवक को हथियार के बल पर बैठाकर ले जाने की कोशिश की। हालांकि ग्रामीणों के वहां पहुंच जाने के कारण वह अपने इरादे में कामयाब नहीं हो सके और गाड़ी छोड़कर भाग गए। बाद में गुस्साए ग्रामीणों ने गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए। 

पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के खबरा गांव का है जहां भाजपा विधायक के स्टीकर वाले कार तीन लोग बैठे हुए थे। उन्होंने हनक दिखाने के लिए पहले तो गाड़ी में लगे पुलिस सायरन बजाकर डराने की कोशिश की। उसके बाद एक व्यक्ति पर पिस्टल तानकर उन्हें जबरन गाड़ी में बैठाने की कोशिश करने लगे। इस दौरान शोर होने पर ग्रामीण लोग भी वहां जुट गए और उन्होंने गाड़ी पर चारों तरफ से पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। जिसके बाद भागने के रास्ते बंद देख तीनों बदमाश अपनी गाड़ी वहीं छोड़कर भाग गए।

स्थानीय एक युवक ने बताया कि गांव के प्रियांशु और कैटी नाम के युवक के साथ कुछ सुबह कुछ विवाद हुआ था, जिसके बाद उन्हें समझाकर मामला शांत कर दिया। बाद में वह फिर वापस लौटे और गाली गलौज शुरू कर दी। जब इसका विरोध किया गया तो उन्होंने पिस्टल दिखाकर डराना शुरू कर दिया।

घटना की पूरी वारदात पास में लगी सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। इधर सूचना पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने स्थिति को संभाला। पुलिस ने कर जप्त कर सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

REPORT - MANI BHUSHAN SHARMA


Suggested News