बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में घर में जबरदस्ती घुसकर महिला के साथ रेप की कोशिश, मुंह में कपड़ा ठूंसकर कहा- जल्दी छोड़ दूंगा...

पटना में घर में जबरदस्ती घुसकर महिला के साथ रेप की कोशिश, मुंह में कपड़ा ठूंसकर कहा- जल्दी छोड़ दूंगा...

पटना. राजधानी पटना में 22 साल की शादीशुदा महिला के साथ मुंह में कपड़ा ठूंस कर रेप की कोशिश हुई तो उसने विरोध किया। आरोपी ने इससे खिसियाकर पीड़िता के कपड़े भी फाड़ दिए और मारपीट भी की। यह सनसनीखेज घटना पटना के रानीतालाब थाना क्षेत्र का है।

बताया जाता है कि पीड़िता अपने एक बच्चे और सास के साथ घर में रहती है। पीड़िता के पति घर से बाहर प्राइवेट नौकरी कर अपने और अपने घर का पालन पोषण करते हैं। बुधवार की देर रात पीड़िता अपने कमरे में अपने एक बच्चे के साथ सो रही थी। इस बीच घर की चारदीवारी फांद कर उनके घर में गांव के ही बबलू यादव घुसा। घर में घुसते ही बबलू यादव ने कमरे में पीड़िता को अकेला पाकर मुंह में कपड़ा ठूंस कर दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा। 

पीड़िता इसका विरोध करते हुए शोर मचाई तो आरोपी ने उसके कपड़े भी फाड़ दिए और बाद में चहारदीवारी फांद कर फरार हो गए। इस घटना से डरी सहमी पीड़िता थाना पहुंची और मामले की लिखित शिकायत की है। इस घटना के बाद पीड़िता और उनका पूरा परिवार काफी डरा सहमा हुआ है। मामला दर्ज होते ही पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। वही, रानीतालाब थानेदार विमलेश कुमार ने कहा कि आरोपी बबलू यादव की तलाश की जा रही है।

Suggested News