सावधान! हर जगह है खतरा : कॉलेज के टॉयलेट में मोबाइल फोन से महिला प्रोफेसर का बनाया अश्लील वीडियो, ऐसे हुआ खुलासा

सावधान! हर जगह है खतरा : कॉलेज के टॉयलेट में मोबाइल फोन से महिला प्रोफेसर का बनाया अश्लील वीडियो, ऐसे हुआ खुलासा

Desk. बर्बादे गुलिस्तां करने को एक ही उल्लू काफी... हर शाख पे उल्लू बैठा है... अंजामे गुलिस्ता क्या होगा? यदि आप को अपनी अस्मत प्यारी है और खासकर आप महिला है तो आप सवधान हो जाए, ये उल्लू कहां-कहां और किस-किस शाख पर बैठा है, ये आपको पता नहीं है। दरअसल, यूपी में एक ऐसे ही उल्लू की गंदी करतूत सामने आयी है, जो मानवता को शर्मसार करने वाला है। यहां एक कॉलेज के टॉयलेट में मोबाइल से छुपाकर एक महिला प्रोफेसर का अश्लील वीडियो बना लिया गया। यह काली कारतूत करने वाला कोई और नहीं, बल्कि कॉलेज का ही एक स्टाफ था।

दरअसल, यूपी के मुरादाबाद के केजीके पीजी कॉलेज में एक महिला एसोसिएट प्रोफेसर का अश्लील वीडियो बनाए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। ये वीडियो लेडीज टॉयलेट में छुपाकर रखे गए मोबाइल फोन से शूट किया गया। पुलिस छानबीन में पता चला है कि कॉलेज के एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने मोबाइल फोन को चालू करके लेडीज टॉयलेट में छुपा दिया था। बाद में इसी फोन में वीडियो रिकॉर्ड हुई।

एसोसिएट प्रोफेसर को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने पहले कॉलेज प्रबंधन को खबर दी फिर पुलिस के पास पहुंचीं। पुलिस ने कॉलेज के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी राजेश कुमार का मोबाइल फोन चेक किया तो उसमें टॉयलेट में शूट किया गया वीडियो मिला है। इसके बाद पुलिस ने एसोसिएट प्रोफेसर की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मझोला थाने में एफआईआर दर्ज कर ली है। घटना तीन दिन पुरानी है। एसोसिएट प्रोफेसर ने चपरासी को लेडीज टॉयलेट से निकलते हुए देखा तो उन्हें शक हुआ। टोका तो उसने बहाना बना दिया। इसी आधार पर प्रोफेसर ने लेडीज टॉयलेट यूज करते वक्त उसे सही से चेक किया।

Find Us on Facebook

Trending News