बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधियों का दुस्साहस - गुंडों ने घर में घुसकर जदयू नेता को मारी गोली, पुलिस बता रही आपसी रंजिश

अपराधियों का दुस्साहस - गुंडों ने घर में घुसकर जदयू नेता को मारी गोली, पुलिस बता रही आपसी रंजिश

प•चम्पारण में जदयू नेता के घर में घुसकर अपराधियों ने मारी गोली मार दी है. बेतिया में जदयू नेता को अपराधियों ने घर में घुसकर गोली मार दी. घटना जिले के जोगापट्टी थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर की है. घायल जदयू नेता मनोज कुशवाहा को आननफानन में परिजन इलाज के लिए जीएमसीएच बेतिया ले गए, जहां उनका इलाज चल रहा है.

 चिकित्सक का कहना है कि जदयू नेता की स्थिति गंभीर  है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है.  गोली मारने के क्या कारण हैं, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है. घायल जदयू नेता मनोज कुशवाहा को गंभीर स्थिति में बेतिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

 मनोज कुशवाहा वाल्मीकिनगर से जदयू सांसद सुनील कुमार के सांसद प्रतिनिधि और शिक्षा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष भी हैं. सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है और मामले की गहराई से जांच में जुटी है. वहीं गंभीर स्थिति में मनोज कुशवाहा का इलाज चल रहा है। गोलीबारी की इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. जिला जदयू अध्यक्ष शत्रुघ्न  कुशवाहा ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर अपराधी आए और उन्हें बुलाकर उनपर गोली चलाकर फरार हो गए . हालांकि पुलिस ने तीन अपराधियों को पकड़ लिया है .



Suggested News