पटना में चोरों का दुस्साहस : पूरी ATM मशीन उखाड़ ही कर ले गए चोर, मुंह ताकते रह गई एक्टिव पुलिस

पटना में चोरों का दुस्साहस : पूरी ATM मशीन उखाड़ ही कर ले गए चोर, मुंह ताकते रह गई एक्टिव पुलिस

PATNA : पटना में एक तरफ राष्ट्रपति की मौजूदगी के कारण चप्पे चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने के दावे किए जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ शातिर चोर अपनी हरकतों से पुलिस को मुंह चिढ़ाने का काम कर रहे हैं। मामला फुलवारी शरीफ थाने से जुड़ा है। यहां शातिर चोरों ने एटीएम में चोरी करने की जगह पूरी एटीएम मशीन को ही उखाड़ लिया और गाड़ी में रखकर फरार हो गए। चौंकानेवाली बात यह है कि पास में ही गस्ती कर रही पुलिस ने उन्हें चोरी करते हुए देखा, लेकिन उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की और चोर आराम से भागने में सफल हो गए।

बताया गया कि पटना के फुलवारी शरीफ ईसापुर स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम में चोरों ने बुधवार की रात चोरों के गिरोह ने पूरा एटीएम मशीन ही उखाड़ दिया। स्कॉर्पियों से चार की संख्या में पहुंचे चोरों ने इस दौरान वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया। बाद में मशीन को गाड़ी में रखकर फरार हो गए। चोरों के इस दुस्साहस को महज कुछ दूर पर खड़े थाना के पैदल गस्ती कर रहे सैफ के जवान और अधिकारी ने चोरों के इस दुस्साहस को देखा। इसके बावजूद भी सैफ के जवान और अधिकारी ने गोली चलाना या उन्हें रोकना उचित नहीं समझा।


दिन में डाले गए थे 12 लाख रुपए

बता दें कि बुधवार की दोपहर लगभग 3:00 बजे 12 लाख रुपए स्टॉल करने की बात बताई जा रही। चोरी के वक्त एटीएम में कितने पैसे थे यह पूछे जाने पर एक अधिकारी ने बताया कि पूरी काउंटिंग के बाद ही यह स्पष्ट होगा कि एटीएम में कितने पैसे थे। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है


Find Us on Facebook

Trending News