BIHAR NEWS : नगर निगम के प्रधान सहायक के रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल, डीएम ने आरोपी को किया निलंबित

BIHAR NEWS : नगर निगम के प्रधान सहायक के रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल, डीएम ने आरोपी को किया निलंबित

SASARAM : सासाराम नगर निगम के प्रधान सहायक का एक ऑडियो जिले में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक संवेदक के सिक्योरिटी डिपॉजिट की राशि के भुगतान के लिए 50% कमीशन की मांग की जा रही है। चुकी ऑडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन ने अपने स्तर से जांच कराई है। 

जांच में मामले को सही पाए जाते हुए जिलाधिकारी ने आरोपी प्रधान सहायक पप्पू कुमार को तत्काल निलंबित कर दिया। बता दें कि एक संवेदक विनोद कुमार के सिक्योरिटी डिपॉजिट की राशि 1 लाख 25 हज़ार रुपये के भुगतान के एवज में प्रधान सहायक द्वारा संवेदक के भाई संजय वैश्य से मोबाइल फोन पर 50% कमीशन की मांग करता सुनाई दे रहा है। जबकि संवेदक का भाई 10% तक कमीशन देने को तैयार हैं। जब इस मामले की शिकायत नगर निगम के नगर आयुक्त सह डीडीसी से किया गया, तो इसके बाद मामले की जांच के लिए दो सदस्यीय टीम बनाई गई। 

जिला लोक शिकायत निवारण अधिकारी अनिल कुमार पांडे तथा वरीय उप समाहर्ता सौरव आलोक के जांच रिपोर्ट में मामले को सही पाया गया। जिसके बाद डीएम धर्मेंद्र कुमार ने तत्काल प्रधान सहायक को निलंबित कर दिया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि नगर परिषद में खुलेआम कमीशन तथा रिश्वत का खेल चल रहा है। 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News