बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद जंक्शन: रफीगंज रेलवे स्टेशन पर हावड़ा जोधपुर ट्रेन का ठहराव , सांसद ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

औरंगाबाद जंक्शन: रफीगंज रेलवे स्टेशन पर हावड़ा जोधपुर ट्रेन का ठहराव , सांसद ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

औरंगाबाद: पंडित दीनदयाल उपाध्याय गया रेलखंड के औरंगाबाद ज़िला  अंतर्गत रफीगंज रेलवे स्टेशन पर ट्रेन संख्या 12307 अप एवं 12308 डाउन हावड़ा जोधपुर एक्सप्रेस  का ठहराव सुनिश्चित हो गया है. औरंगाबाद सांसद सुशील कुमार सिंह ने रविवार की सुबह हरी झंडी दिखाकर ट्रेन संख्या 12307 हावड़ा जोधपुर एक्सप्रेस को रवाना किया.सांसद सुशील कुमार सिंह ने बताया कि 10 मार्च से रफीगंज रेलवे स्टेशन पर हावड़ा जोधपुर एक्सप्रेस का ठहराव हुआ है. यह रफीगंज के लिए केंद्र सरकार की ओर से बहुत बड़ी सौगात है.यह ट्रेन के टहराव होने से भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय लोगो ने खुशी जताया हैं. 

आपको बता दें कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा अमृत भारत योजना की शुरुआत किया गया है. इसी योजना के तहत रफीगंज रेलवे स्टेशन का विकास हो रहा है. स्थानीय लोगों ने अपने स्थानीय सांसद से रफीगंज रेलवे स्टेशन पर रिजर्वेशन काउंटर का समय सारणी बढ़ाने तथा कई अन्य ट्रेनों की रुकवाने का मांग किया है , स्थानीय लोगो की मांगो को लेकर सांसद ने कहा कि मैं अन्य ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर पहले से भी प्रयासरत हूं.

 इस मौके पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेल खंड डी सी एम दिपक कुमार,स्टेशन अधीक्षक एस के पांडे, स्टेशन प्रबंधक सुनील शर्मा, राजीव रंजन,राजीव कुमार, रामविलास चौधरी,सी टी आई रंजीत कुमार ,आर पी एफ इंस्पेक्टर वी के सिंह,   भाजपा जिला उपाध्यक्ष दीनानाथ विश्वकर्मा,सहित सैकड़ों की संख्या में स्थानीय था भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित थे.


दीनानाथ मौआर की  रिपोर्ट


Suggested News